32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक में सरकार की खूबियों पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक दिल्ली में शुरु हो गयी है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के गृहमंत्री राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, अरुण जेटली समेत कई दिग्गज नेता शामिल हैं. कार्यक्रम की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण […]

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक दिल्ली में शुरु हो गयी है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के गृहमंत्री राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, अरुण जेटली समेत कई दिग्गज नेता शामिल हैं. कार्यक्रम की शुरुआत से पहले पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए नितीन गडकरी ने कहा, हमारी सरकार आने से पहले वाली सरकार की भ्रष्टाचार और खराब नीतियां सरकार का अहम हिस्सा थी. हम जब से सत्ता में आये हैं हमने सुशासन और व्यापार सुगमता को बढ़ावा दिया है. हमने अपने सारे वादे पूरा करने की कोशिश की है.
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, 2014 के बाद हमारे देश में अबतक एक भी आतंकी हमला नहीं हुआ. मोदी सरकार ने आतंकियों को शांति भंग करने का एक मौका नहीं दिया. राष्ट्रीय परिषद की बैठक में योगी आदित्यनाथ ने कहा, हमने डेढ़ साल में धर्म और जाति को परे रखते हुए 18 लाख गरीबों को घर दिया है. पांच साल में समाजवादी पार्टी ने सिर्फ 63,000 घर बनाये थे.
इस बैठक में अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी को अगड़ी जाति के गरीबों को 10 फीसदी आरक्षण प्रदान करने और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में राहत प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया और उनका विशेष आभार जताया. सम्मेलन में वस्तु एवं सेवा कर, नोटबंदी, इज ऑफ डूइंग बिजनेस में भारत की रैंकिंग में सुधार, सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करके पार्टी मोदी सरकार को साहसी और निर्यायक के तौर पर पेश करने सकती है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें