38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस ने कहा – केसीआर का तीसरा मोर्चा बनाने का प्रयास भाजपा को मदद पहुंचानेवाला

हैदराबाद : क्षेत्रीय पार्टियों का एक संघीय मोर्चा बनाने के तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव के प्रयास की आलोचना करते हुए कांग्रेस नेता राजीव गौड़ा ने मंगलवार को कहा कि यह अगले लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा को सत्ता में लाने का प्रयास है. गौड़ा ने दावा किया कि राव ने […]

हैदराबाद : क्षेत्रीय पार्टियों का एक संघीय मोर्चा बनाने के तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव के प्रयास की आलोचना करते हुए कांग्रेस नेता राजीव गौड़ा ने मंगलवार को कहा कि यह अगले लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा को सत्ता में लाने का प्रयास है.

गौड़ा ने दावा किया कि राव ने विभिन्न राज्यों के जिन मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की है वह तीसरे मोर्च के उनके विचार में शामिल होनेवाले नहीं हैं. क्षेत्रीय पार्टी के नेता कांग्रेस के साथ व्यापक गठबंधन का हिस्सा होंगे और संघीय मोर्चा में सिर्फ टीआरएस रह जायेगा. राज्य सभा सदस्य संवाददाताओं के सवालों का जवाब दे रहे थे. कांग्रेस नेता ने कहा, क्षेत्रीय पार्टियों और राज्य के मुख्यमंत्रियों को ‘संघीय मोर्चे’ में साथ लाने का केसीआर (के चंद्रशेखर राव) का प्रयास सिर्फ भाजपा को मदद पहुंचायेगा.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने 23 दिसंबर को ओड़िशा के अपने समकक्ष बीजू जनता दल के प्रमुख नवीन पटनायक से भुवनेश्वर में और 24 दिसंबर को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात कर चुके है. वह समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती से भी मुलाकात करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें