36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महा अष्टमी के दिन चीफ जस्टिस और अमित शाह ने किये कामाख्या मंदिर में मां के दर्शन, देखें तस्वीरे

गुवाहाटी : पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से प्रचार में लगी है. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह एक के बाद एक राज्यों के दौरे पर हैं. इसी क्रम में नवरात्रि के मौके पर अमित शाह माता के आशीर्वाद के लिए कामाख्या मंदिर पहुंचे. […]

गुवाहाटी : पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियां जोर शोर से प्रचार में लगी है. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह एक के बाद एक राज्यों के दौरे पर हैं. इसी क्रम में नवरात्रि के मौके पर अमित शाह माता के आशीर्वाद के लिए कामाख्या मंदिर पहुंचे. शाह के साथ भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता भी थे. शाह ने यहां पत्रकारों से बात नहीं की.

जब वह मंदिर से बाहर आये तो माथे पर तिलक लगा था और उन्होंने हाथ जोड़कर मीडिया का अभिवादन किया. उनके कुछ ही ही देर बाद कामाख्या मंदिर में चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई भी पहुंचे उनके साथ परिवार के कुछ सदस्य भी थे. पांच राज्यों के चुनाव में सभी पार्टियां अपना पूरा दम लगा रही हैं तो भगवान के शरण में जाने और आशीर्वाद लेने से भी नहीं चूक रहे. राहुल गांधी भी कई मंदिरों में भगवान के दर्शन कर रहे हैं. गौरतलब है कि आज महा अष्टमी है इस अवसर पर लोग मां दुर्गा की विशेष पूजा करते हैं.

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह मिजोरम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. शाह इंडोर स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में राज्यभर से इकठ्ठा हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस रैली के साथ ही चुनाव प्रचार की औपचारिक शुरुआत होगी. गौरतलब है कि 40 विधानसभा सीटों वाले मिजोरम में 28 नवंबर को मतदान होगा। राज्य में पिछले दस सालों से कांग्रेस की सरकार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें