1. home Home
  2. national
  3. 1215402

मप्र विधानसभा चुनाव: मंदिर, दरगाह के बाद राहुल गांधी पहुंचे गुरुद्वारा, टेका मत्था

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

ग्वालियर : मध्यप्रदेश में अपने दो दिवसीय चुनावी दौरे के दूसरे दिन, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार की सुबह यहां फोर्ट क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध दाता बंदी छोड़ गुरुद्वारे में माथा टेका. वह यहां से हेलीकॉप्टर से श्योपुर जायेंगे. मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं.

कांग्रेस के एक नेता केशव पांडे ने बताया कि उत्तर प्रदेश के अमेठी से 48 वर्षीय सांसद राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में अपने दौरे के पहले दिन सोमवार को दतिया और डबरा में चुनावी सभाएं कीं. बीती रात उन्होंने ग्वालियर में रोड शो किया और यहां होटल में ही रात्रि विश्राम किया. इसके अलावा वह, कल रात को यहां स्थित मोती मस्जिद भी गये.

उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने आज यहां फोर्ट क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध दाता बंदी छोड़ गुरुद्वारे में माथा टेका और फिर वह यहां से हेलीकॉप्टर से श्योपुर जायेंगे. पांडे के अनुसार, श्योपुर जिले में राहुल एक आम सभा को संबोधित करेंगे और फिर वह मुरैना जिले के सभलगढ़ और जौरा तहसील जायेंगे.

उन्होंने बताया कि राहुल मुरैना से जौरा तक 42 किलोमीटर लम्बा रोड शो भी करेंगे। इसके बाद शाम छह बजे तक वह हेलीकॉप्टर से ग्वालियर हवाई अड्डा पहुंचेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें