29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बीमार एम करुणानिधि से मिलने आज राहुल गांधी चेन्नई जाएंगे

चेन्नई : द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि का आज लगातार तीसरे दिन भी अस्पताल के आइसीयू में उपचार चल रहा है. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी तथा उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने अस्पताल पहुंच कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.दिग्गज नेता एम करुणानिधि से मिलने आज कांग्रेस अध्यक्ष […]

चेन्नई : द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि का आज लगातार तीसरे दिन भी अस्पताल के आइसीयू में उपचार चल रहा है. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी तथा उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने अस्पताल पहुंच कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.दिग्गज नेता एम करुणानिधि से मिलने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चेन्नई जाएंगे. करुणानिधि बीमार हैं और यहां कावेरी अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.

कावेरी अस्पताल में करुणानिधि से मुलाकात के बाद पलानीस्वामी ने संवाददाताओं से कहा कि द्रमुक प्रमुख के स्वास्थ्य की हालत ‘स्थिर है… वह ठीक हैं… डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है… मैंने और उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने, द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन और राज्यसभा सांसद कनिमोई ने व्यक्तिगत रूप से उनसे मुलाकात की.

मुख्यमंत्री के साथ कानून मंत्री सीवी शान्मुगम सहित राज्य के कई मंत्री अस्पताल गये थे. स्टालिन ने रात 9.45 बजे अस्पतात से बाहर आते हुए कहा कि उनके पिता की हालत स्थिर है. अस्पताल द्वारा कल रात जारी मेडिकल बुलेटिन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बुलेटिन में जो बताया गया था वैसी ही स्थिति है….चिकित्सक निगरानी कर रहे हैं तथा उनकी चिकित्सा कर रहे हैं.

इस बीच, राष्ट्रवादी कांग्रेसपार्टी के प्रमुख शरद पवार ने अस्पताल पहुंच कर करुणानिधि के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली. पवार ने ट्वीट किया, ‘‘तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि को देखने चेन्नई गया था. उनके शीघ्र स्वस्थ होने तथा अच्छे स्वास्थ की कामना की. करुणानिधि के रक्तचाप में गिरावट के कारण शनिवार तड़के उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे यूरिन इन्फेक्शन से पीड़ित हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें