33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लो बीपी की शिकायत के बाद DMK प्रमुख करुणानिधि अस्‍पताल में भर्ती

चेन्नई : द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि को रक्तचाप में गिरावट के चलते बीती रात यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले उनका मूत्रपथ में संक्रमण और बुखार का उपचार उनके घर पर ही चल रहा था. करुणानिधि (94) को बीती रात डेढ़ बजे कावेरी अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती […]

चेन्नई : द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि को रक्तचाप में गिरावट के चलते बीती रात यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले उनका मूत्रपथ में संक्रमण और बुखार का उपचार उनके घर पर ही चल रहा था. करुणानिधि (94) को बीती रात डेढ़ बजे कावेरी अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती किया गया. डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें रक्तचाप में गिरावट के चलते अस्पताल लाया गया.

अस्पताल ने कहा, ‘उपचार से उनका रक्तचाप ठीक हो रहा है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है तथा विशेषज्ञों की टीम उनका इलाज कर रही है.’ द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन तथा उनके बड़े भाई एम के अलागिरि सहित कई वरिष्ठ पार्टी नेता अस्पताल पहुंचे हैं.

दुरईमुरुगन, राज्यसभा सदस्य कनिमोई और पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा भी अस्पताल पहुंचे. करुणानिधि के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर पार्टी कार्यकर्ता अस्पताल के पास एकत्र हो गये. उनमें से कुछ के हाथों में करुणानिधि की तस्वीरें थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें