27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्टालिन ने कहा-करुणानिधि की तबीयत में हो रहा सुधार, आवास पर नेताओं का लगा तांता

चेन्नई : बुखार से पीड़ित एम करुणानिधि को देखने के लिए उनके आवास पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं का तांता लगा हुआ है. इस बीच उनके बेटे तथा द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है. स्टालिन ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी तबीयत […]

चेन्नई : बुखार से पीड़ित एम करुणानिधि को देखने के लिए उनके आवास पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं का तांता लगा हुआ है. इस बीच उनके बेटे तथा द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है. स्टालिन ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है. बुखार और संक्रमण में कमी आयी है.

इसे भी पढ़ें : करुणानिधि बीमार, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने जाना हाल, आवास की सुरक्षा कड़ी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 94 वर्षीय द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. राष्ट्रपति ने ट्वीट किया कि थिरू करूणानिधि के परिवार के सदस्यों से फोन पर बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. राष्ट्रपति ने तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. प्रधानमंत्री मोदी ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि थिरू एमके स्टालिन और कनिमोई जी से बातचीत की. कलैंग्नार करुणानिधि जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछा और जरूरत पड़ने पर सहायता की पेशकश की. मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, वाम नेताओं में सीताराम येचुरी और डी राजा ने भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि करुणानिधि की तबीयत में सुधार हो रहा है. अपने नेता से मिलने आ रहे द्रमुक कार्यकर्ताओं, नेताओं, फिल्मी हस्तियों और शुभचिंतकों की बड़ी संख्या को देखते हुए गोपालपुरम स्थित करुणानिधि के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बैरिकेड लगाये गये हैं.

स्टालिन से अलग हो गये भाई तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री एमके अलागिरी अपने बेटे दुरई दयानिधि के साथ वहां पहुंचे. करुणानिधि का इलाज कर रहे कावेरी अस्पताल ने गुरुवार की रात एक बुलेटिन में कहा था कि उनके स्वास्थ्य में ‘कुछ गिरावट’ आयी है. एमडीएमके प्रमुख वाइको, तमिलनाडु भाजपा प्रमुख तमिलिसाई सुंदरराजन और तमिझागा वाझवुरिमाई कात्ची नेता वेलमुरूगन भी करुणानिधि के आवास पर गये और परिजन तथा स्टालिन से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा. लोगों को फिलहाल करुणानिधि से मिलने की अनुमति नहीं है. करुणानिधि अक्टूबर, 2016 से ही बीमार चल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें