27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलवर मॉब लिंचिंग : पिटाई से हुई थी रकबर की मौत, साथी ने बताया कैसे बने उपद्रवियों के शिकार

जयपुर/नयीदिल्ली : अलवर मॉब लिंचिंग के पीड़ित रकबर खान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आयी है कि उसकी अधिक पिटाई से मौत हुई है. उसके शरीर में 12 जगह चोट के निशान मिले हैं. एक हाथ और एक पैर टूटा हुआ मिला है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी कहा गया है कि रकबर की मौत […]

जयपुर/नयीदिल्ली : अलवर मॉब लिंचिंग के पीड़ित रकबर खान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आयी है कि उसकी अधिक पिटाई से मौत हुई है. उसके शरीर में 12 जगह चोट के निशान मिले हैं. एक हाथ और एक पैर टूटा हुआ मिला है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी कहा गया है कि रकबर की मौत पिटाई के चलते अंदरूनी खून बहने सेहुई है. उधर, कांग्रेस ने आज संसद में रकबर कांड पर नोटिस दिया है और चर्चा कराने की मांग की है. रकबर खान की आखिरी तसवीरें भी मीडिया में आयी है. रकबर की मीडिया में आयी यह तसवीर पुलिस की गाड़ी में ली गयी है और सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि पुलिस उसे काफी देर तक गाड़ी में बैठाकर घुमाती रही थी.

रकबर की आखिरी तसवीर वीएचपी के नेता नवल किशोर ने खींची थी. रकबर के साथी असलम द्वारा इस हत्याकांड मामले में थाने में लिखवाया पर्चा भी मीडिया के सामने आया है, जिसमें उन नामों का खुलासा हुआ है, जिसका भीड़ के लोग आपस में पुकार रहे थे.

असलम ने कहा है कि वह और उसका साथी रकबर मोटरसाइकिल से बड़ौदामेव रात में गाय लेने गये थे. उन्होंने मोटरसाइकिल वहीं खड़ी कर दी और पैदल ही गाय लेने कोलगांव गये. असलम के अनुसार, ऐसा इसलिए किया क्योंकि दिन में गाय बिदकती है, रात में गाय को इसी वजह से लेकर चले. ललावंडी गांव में इसी दौरान कुछ लोग आये और फायरिंग की व बाद में उनके साथ मारपीट करने लगे.भीड़ ने उन्हेंदौड़ा-दौड़ा कर पीटा. वह खुद को छुड़ाकर भागने में सफल रहा और एक खेत में लेटकर छिप गया. इसके बाद पुलिस आयी और रकबर को ले गयी.


ये खबरें भी पढ़ें :

संसद में गूंज सकता है अलवर हत्याकांड का मामला

सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बोहरा समुदाय की महिलाओं के खतने का किया विरोध

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें