26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुकमा में नक्सलियों ने फिर मचाया उत्पात, दो बसों में लगायी आग, एक आदमी को गोलियों से भूना

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाते हुए दो बसों में आग लगाने के बाद एक व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेंटा और पेद्दा कुड़ती गांव के मध्य […]

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाते हुए दो बसों में आग लगाने के बाद एक व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेंटा और पेद्दा कुड़ती गांव के मध्य नक्सलियों द्वारा दो बसों में आग लगाने और एक व्यक्ति की हत्या करने की सूचना मिली है.

इसे भी पढ़ें : सुकमा में नक्सली हमले में दो जवान शहीद, तीन घायल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल कोंटा से सुकमा मार्ग पर है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार एक बस बस्तर जिले के जिला मुख्यालय जगदलपुर से हैदराबाद के लिए तथा दूसरी बस ओड़िशा के मलकानगिरी से हैदराबाद के लिए रवाना हुई थी. बसें जब घटनास्थल के निकट पहुंची तब नक्सलियों ने उन्हें रोक लिया और यात्रियों को नीचे उतारने के बाद बसों में आग लगा दी. नक्सलियों ने एक ट्रक में भी आग लगायी. नक्सलियों द्वारा एक व्यक्ति की हत्या किये जाने की भी सूचना मिली है.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस दल को वहां रवाना किया गया है. घटनास्थल घने जंगल और धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र में होने के कारण पुलिस दल को विशेष सतर्कता बरतने की सलाह दी गयी है. अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में और जानकारियों का सामने आना बाकी है.

गौरतलब है कि इस महीने की दो तारीख को तेलंगाना के ग्रेहाउंड पुलिस ने बीजापुर जिले में 10 नक्सलियों को मार गिराया था. पुलिस ने आशंका जतायी है कि नक्सलियों ने इसके विरोध में ही आगजनी की घटना को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें