20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

INX Media Case में भाजपा ने साधा निशाना, इंद्राणी का बयान पूर्व वित्त मंत्री की भ्रष्टाचार में संलिप्तता के लिए काफी

नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर निशाना साधते हुए भाजपा ने गुरुवारको कहा कि इस मामले में सह-आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का बयान यह बताता है कि चिदंबरम इस भ्रष्टाचार की योजना बनाने और उसे अमल में लाने में शामिल रहे हैं. आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम के पुत्र […]

नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर निशाना साधते हुए भाजपा ने गुरुवारको कहा कि इस मामले में सह-आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का बयान यह बताता है कि चिदंबरम इस भ्रष्टाचार की योजना बनाने और उसे अमल में लाने में शामिल रहे हैं.

आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम के पुत्र कार्ति को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था. भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्ह राव ने कहा, ‘यह आर्थिक भ्रष्टाचार और वित्तीय गड़बड़ी का गंभीर कृत्य है और इंद्राणी मुखर्जी की गवाही से पूर्व वित्त मंत्री पर सीधे अंगुली उठती है. यह राजनीतिक भ्रष्टाचार का स्पष्ट मामला है.’ सीबीआई के समक्ष इंद्राणी मुखर्जी के बयान का जिक्र करते हुए राव ने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री स्वयं इस भ्रष्टाचार को आगे बढ़ाने में शामिल रहे. भाजपा प्रवक्ता ने इस मामले में कार्रवाई को राजनीतिक बदले की कार्रवाई होने के आरोपों को सिरे से खारिज किया और कांग्रेस से कुछ गंभीर सवालों के जवाब देने को कहा.

उन्होंने कहा कि राजनीतिक भ्रष्टाचार के मामले में सभी आरोपी अपने बचाव में ऐसी ही दलील देते हैं. नरसिम्ह राव ने दावा किया कि इस मामले में तथ्यों से स्पष्ट होता है कि आईएनएक्स मीडिया मामले में निजी फायदा उठाया गया, इन्हें मदद करने के लिए सरकारी प्रक्रिया को दरकिनार किया गया. उल्लेखनीय है कि बुधवार को ब्रिटेन से वापस लौटने के बाद कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने चेन्नई हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें