29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुजरात के कांग्रेस विधायकों का टूटा सब्र का बांध, कहा – हम जल्दी से लौटना चाहते हैं घर

बेंगलुरुः गुजरात में आठ अगस्त को होने वाले राज्यसभा चुनाव में हाॅर्स ट्रेडिंग होने के भय से कांग्रेस आलाकमान की आेर से बेंगलुरु के एक रिसाॅर्ट में ठहराये गये विधायकों के सब्र का बांध अब टूटता नजर आ रहा है. शनिवार को प्रेस वार्ता आयोजित करके इन विधायकों ने कहा कि वह जल्द ही अपना […]

बेंगलुरुः गुजरात में आठ अगस्त को होने वाले राज्यसभा चुनाव में हाॅर्स ट्रेडिंग होने के भय से कांग्रेस आलाकमान की आेर से बेंगलुरु के एक रिसाॅर्ट में ठहराये गये विधायकों के सब्र का बांध अब टूटता नजर आ रहा है. शनिवार को प्रेस वार्ता आयोजित करके इन विधायकों ने कहा कि वह जल्द ही अपना घर वापस लौटना चाहते हैं. आयोजित प्रेस वार्ता में गुजरात के कांग्रेसी विधायक शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि रविवार को कोर्इ बैठक-वैठक नहीं होनी है. हम जल्द ही वापस लौटना चाहते हैं.

शनिवार को शक्ति सिंह गोहिल ने आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि वजूभार्इ गुजरात विधानसभा के सदस्य हैं आैर वह सभी को जानते हैं. उनसे सभी 44 विधायक व्यक्तिगत तौर मिले भी हैं. गौरतलब है कि शनिवार को गुजरात के कांग्रेस विधायक शक्ति सिंह की अगुआर्इ में कर्नाटक के राज्यपाल वजूभार्इ रुदा भार्इ वला से मिलने राजभवन गये थे.

इस खबर को भी पढ़ेंः कांग्रेस को गुजरात में एक और झटका, तीन विधायकों ने दिया इस्तीफा, भाजपा में हुए शामिल

बता दें कि आठ अगस्त को गुजरात में होने वाले राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस आलाकमान को हाॅर्स ट्रेडिंग की आशंका है. इसके साथ ही, उसे इस बात का भी भय सता रहा है कि उसके विधायक अगर टूटकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये या फिर उसके उम्मीदवार के पक्ष में वोट कर दिया, तो कांग्रेस के चाणक्य अहमद पटेल का राज्यसभा पहुंचना कठिन हो जायेगा. अपनी पार्टी के विधायकों को टूटते देख कांग्रेस आलाकमान ने 44 विधायकों को बेंगलुरु भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें