25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव, जांच शुरू

पिंड्राजोरा. पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के चापाटांड़ गांव निवासी लूटन रजवार (49 वर्ष) का शव बुधवार की सुबह चापाटांड़ के बीच स्थित एक पेड़ पर रस्सी के सहारे झूलता पाया गया.

पिंड्राजोरा. पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के चापाटांड़ गांव निवासी लूटन रजवार (49 वर्ष) का शव बुधवार की सुबह चापाटांड़ के बीच स्थित एक पेड़ पर रस्सी के सहारे झूलता पाया गया. लूटन दैनिक मजदूरी करता था. मंगलवार को वह घर से रात 8 बजे निकला था. लौटने के नियमित समय पर घर नहीं आने पर पत्नी, पिता, माता ने तलाश की, पर कुछ पता नहीं चल पाया. बुधवार की सुबह लगभग नौ बजे के समय बकरी आदि का पता तोड़ने गये लोगों ने शव देखा. पिंड्राजोरा पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया. पुलिस यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गयी है. मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री है. परिजन को रो रोकर बुरा हाल हैं. पिता प्राण रजवार ने पुलिस को दिये फर्द बयान में बताया की लूटन अपने काम को लेकर काफी चिंतित रहता था.

उड़ीसा में चंदनकियारी के युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

तलगड़िया.

चंदनकियारी थाना क्षेत्र के सिलफोर पंचायत अंतर्गत पड़ुवा निवासी निर्मल कुमार महतो (30 वर्ष) की मौत उड़ीसा में एक सड़क दुर्घटना में हो गयी. सूचना पर स्वजन उड़ीसा पहुंचे और शव को बुधवार की सुबह पांच बजे घर पहुंचे. शव के पहुंचते ही गांव में मातम छा गया. अंतिम संस्कार किया गया. मृतक का दो बच्चे हैं. स्वजनों ने बताया कि निर्मल अंगुल में एक ठेका कंपनी में चालक के रूप में कार्यरत था. रविवार की शाम में अपने तीन अन्य साथियों के साथ बाइक से बाजार जा रहा था कि सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें