26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आरएसपी : डीआइसी ने खान कर्मी समूह से क्षमता का पूरा उपयोग करने का आह्वान किया

राउरकेला. राउरकेला स्टील प्लांट (आरएसपी) के निदेशक प्रभारी, अतनु भौमिक ने खान कर्मी समूह को उच्च लक्ष्य रखने और पूरी क्षमता का उपयोग करने का आह्वान किया है ताकि स्टील

राउरकेला. राउरकेला स्टील प्लांट (आरएसपी) के निदेशक प्रभारी, अतनु भौमिक ने खान कर्मी समूह को उच्च लक्ष्य रखने और पूरी क्षमता का उपयोग करने का आह्वान किया है ताकि स्टील प्लांट को चालू वित्त वर्ष में चुनौतीपूर्ण एबीपी लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सके. डीआइसी ने बारसुआं आयरन माइंस (बीआइएम) घाटी के दौरे पर 19 जून, 2024 को टेंसा हाउस में विभिन्न हितधारकों के साथ विचार-विमर्श सत्रों की एक शृंखला आयोजित की. उन्होंने विभिन्न ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ विचार-विमर्श किया और उसके बाद आरएसपी के ओडिशा ग्रुप ऑफ माइंस (ओजीओएम) के युवा प्रबंधकों के साथ एक आकर्षक सत्र आयोजित किया. कार्यपालक निदेशक (खान), आलोक वर्मा, महा प्रबंधक प्रभारी (बीआइएम, केआइएम और तालडीह), तिलक पटनायक और बीआइएम और तालडीह आयरन माइंस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी बैठकों के दौरान उपस्थित थे.

सुरक्षा, गुणवत्ता और लागत प्रभावशीलता पर जोर

डीआइसी ने हर कार्य में सुरक्षा, गुणवत्ता और लागत प्रभावशीलता पर जोर दिया. उत्पादन की मात्रा को अनुकूलतम बनाने के अलावा परिचालन के विभिन्न पहलुओं पर भी चर्चा की. उन्होंने कल्याणकारी उपायों, आवास और स्वास्थ्य सुविधाओं पर भी चर्चा की और हितधारकों को इन क्षेत्रों में सहायता का आश्वासन दिया. श्री भौमिक ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुख्य रिसीविंग सब स्टेशन (एमआरएसएस) परियोजना का भी दौरा किया और चल रहे सिविल और इलेक्ट्रिकल परियोजना कार्यों का जायजा लिया. संबंधित अधिकारियों ने उन्हें परियोजना की प्रगति के बारे में बताया. उल्लेखनीय है कि डीआइसी ने खदान क्षेत्र में परिचालन और विभिन्न कल्याणकारी पहलों का जायजा लेने के लिए खदान क्षेत्र का दौरा किया. उन्होंने इस दौरे के दौरान बरसुआ माइंस में एक नए चिल्ड्रेन पार्क और सामाजिक केंद्र का उद्घाटन किया. राउरकेला स्टील प्लांट (आरएसपी) के निदेशक प्रभारी अतनु भौमिक ने खान कर्मीसमूह को उच्च लक्ष्य रखने और पूरी क्षमता का उपयोग करने का आह्वान किया है ताकि स्टील प्लांट को चालू वित्त वर्ष में चुनौतीपूर्ण एबीपी लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सके.

ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों, युवा प्रबंधकों संग की बैठक

डीआइसी ने बारसुआं आयरन माइंस (बीआइएम) घाटी के दौरे पर 19 जून, 2024 को टेंसा हाउस में विभिन्न हितधारकों के साथ विचार-विमर्श सत्रों की एक शृंखला आयोजित की. उन्होंने विभिन्न ट्रेड यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ विचार-विमर्श किया और उसके बाद आरएसपी के ओडिशा ग्रुप ऑफ माइंस (ओजीओएम) के युवा प्रबंधकों के साथ एक आकर्षक सत्र आयोजित किया. कार्यपालक निदेशक (खान), आलोक वर्मा, महा प्रबंधक प्रभारी (बीआइएम, केआइएम और तालडीह), तिलक पटनायक और बीआइएम और तालडीह आयरन माइंस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी बैठकों के दौरान उपस्थित थे. डीआइसी ने हर कार्य में सुरक्षा, गुणवत्ता और लागत प्रभावशीलता पर जोर दिया. उत्पादन की मात्रा को अनुकूलतम बनाने के अलावा परिचालन के विभिन्न पहलुओं पर भी चर्चा की. उन्होंने कल्याणकारी उपायों, आवास और स्वास्थ्य सुविधाओं पर भी चर्चा की और हितधारकों को इन क्षेत्रों में सहायता का आश्वासन दिया.

सिविल और इलेक्ट्रिकल परियोजना कार्यों का जायजा लिया

श्री भौमिक ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुख्य रिसीविंग सब स्टेशन (एमआरएसएस) परियोजना का भी दौरा किया और चल रहे सिविल और इलेक्ट्रिकल परियोजना कार्यों का जायजा लिया. संबंधित अधिकारियों ने उन्हें परियोजना की प्रगति के बारे में बताया. उल्लेखनीय है कि डीआइसी ने खदान क्षेत्र में परिचालन और विभिन्न कल्याणकारी पहलों का जायजा लेने के लिए खदान क्षेत्र का दौरा किया. उन्होंने इस दौरे के दौरान बरसुआ माइंस में एक नए चिल्ड्रेन पार्क और सामाजिक केंद्र का उद्घाटन किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें