17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWest Bengal Breaking News Live : राज्यपाल बोस की टिप्पणी ,'मैं बंगाल में वह मन नहीं देख सकता जहां...

West Bengal Breaking News Live : राज्यपाल बोस की टिप्पणी ,’मैं बंगाल में वह मन नहीं देख सकता जहां कोई डर न हो’

West Bengal Breaking News Live Updates : पश्चिम बंगाल भारत का चौथा सबसे अधिक आबादी वाला राज्य है और क्षेत्रफल की दृष्टि से भारत का तेरहवां सबसे बड़ा राज्य है . इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. पश्चिम बंगाल की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट

सातवीं मंजिल की रेलिंग में फंस गयी थी पालतू बिल्ली, उसकी जान बचाने में आठवीं मंजिल से गिरकर वृद्धा की मौत

बहूमंजिली इमारत की सातवीं मंजिल की रेलिंग में फंसी पालतू बिल्ली (Cat) को बचाने में आठवीं मंजिल से गिरकर वृद्ध महिला की मौत हो गयी. घटना दक्षिण कोलकाता के लेक एवेन्यू इलाके में सोमवार सुबह की है. मृत महिला का नाम अंजना दास बताया गया है. उनका एक और घर शरत बोस रोड इलाके में है. पिछले दो महीने से वह लेक एवेन्यू इलाके में इस अपार्टमेंट में किराये के कमरे में रह रही थी. इस घटना की खबर मिलने के बाद लेक थाने की पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मार्मिक घटना की खबर पाकर इलाके में शोक व्याप्त है.

विधायक नौशाद सिद्दीकी ने जताई चिंता, कहा, 'कालीघाटेर काकू' की कभी भी हो सकती है हत्या

पश्चिम बंगाल में 'कालीघाटेर काकू' उर्फ ​​सुजयकृष्ण भद्र का लेकर आइएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी ने चिंता जताते हुए कहा है कि काकू की कभी भी हत्या हो सकती है. ऐसे में उन्हें 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रखने की जरुरत है. हालांकि उनके इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. वहीं दूसरी ओर एसएसकेएम काकू के आवाज का नमूना संग्रह नहीं करने दे रहा है. ईडी ने अस्पताल प्रबंधन की भूमिका पर सवाल उठाए है.

राज्यपाल बोस की टिप्पणी ,'मैं बंगाल में वह मन नहीं देख सकता जहां कोई डर न हो'

राज्यपाल सीवी आनंद बोस की टिप्पणी 'मैं बंगाल में वह मन नहीं देख सकता जहां कोई डर न हो'.

शुभेंदु अधिकारी की सभा के पहले ही इलाके में ध्रुव साहा के खिलाफ 'चोर' के नाम का लगा पोस्टर

पश्चिम बंगाल केविरोधी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी के सोमवार को बीरभूम जिले के रामपुरहाट आने के पूर्व ही बीरभूम में भाजपा खेमे का गुटीह कलह एक बार फिर खुलकर सामने आ गया है. पार्टी के जिला अध्यक्ष के खिलाफ 'चोर' पोस्टर पर लगा मिलने से आज रामपुरहाट इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.आज सुबह इस दृश्य ने स्वाभाविक रूप से भाजपा के भीतर खलबली मचा दी है. हालांकि, कुछ देर बाद बीजेपी आईटी सेल के कार्यकर्ता आए और पोस्टर हटा दिए. लेकिन इससे तनाव कम नहीं हुआ. आज रामपुरहाट में शुभेंदु अधिकारी की पथसभा है. इससे पहले जिला अध्यक्ष के खिलाफ हुई घटना से काफी हंगामा हुआ था. इस मामले पर ध्रुव साहा की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. बताया जाता है की आगामी 29 को धर्मतल्ला में बीजेपी का मजा सभा आयोजित होने वाला है.

दपूरे : 28 नवंबर से तीन दिसंबर तक ट्रेनों का परिचालन रहेगा प्रभावित

 दक्षिण पूर्व रेलवे के आद्रा मंडल में 28 नवंबर से शुरू हो रहे विकास कार्यों के कारण दक्षिण पूर्व रेलवे में 28 नवंबर से तीन दिसंबर तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा. ऐसे में दक्षिण पूर्व रेलवे द्वारा जोन के विभिन्न स्टेशनों से रवाना होनेवाली ट्रेनों का परिचालन बाधित रहेगा. इस दौरान जहां तीन मेल-एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन प्रस्थान और गंतव्य स्टेशन को बदला गया है, वहीं 18601 टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस के मार्ग में परिवर्तन किया गया है. जिन ट्रेनों के प्रस्थान स्टेशन में बदलाव किया गया है उनमें 03594/03593 आसनसोल-पुरुलिया-आसनसोल मेमू स्पेशल ट्रेन, 18035/18036 खड़गपुर-हटिया-खड़गपुर एक्सप्रेस और 08680/08679 आद्रा-मेदिनीपुर-आद्रा मेमू स्पेशल है. इनमें 03594/03593 आसनसोल-पुरुलिया-आसनसोल मेमू स्पेशल और 18035/18036 खड़गपुर-हटिया-खड़गपुर एक्सप्रेस एक नवंबर को आद्रा स्टेशन से रवाना होगी और वहीं समाप्त होगी, जबकि 08680/08679 आद्रा-मेदिनीपुर-आद्रा मेमू स्पेशल ट्रेन 28 नवंबर और 1,3 दिसंबर को बांकुड़ा स्टेशन तक जायेगी और यहां से रवाना होगी. 27, 29 नवंबर और एक व तीन दिसंबर को 18601 टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग वाया चांडिल-गुंडा बिहार के रास्ते चलेगी.

तृणमूल में ‘श्रीकृष्ण-अर्जुन’ के समान हैं ममता और अभिषेक : मदन मित्रा

पश्चिम बंगाल में गत 23 नवंबर को नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित तृणमूल कांग्रेस के सम्मेलन के दौरान सांसद व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (ABhishek Banerjee) की तस्वीर नहीं लगाये जाने को लेकर पार्टी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष के बाद अब कमरहट्टी के विधायक मदन मित्रा ने भी टिप्पणी की है. तृणमूल नेता मदन मित्रा ने कहा कि “इसमें कोई साजिश या षड्यंत्र नहीं हो सकता है. सम्मेलन काफी जल्दबाजी में आयोजित हुआ था.

29 नवंबर को दोपहर 1.30 बजे तक कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह

29 नवंबर को दोपहर 1.30 बजे तक कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह.धर्मतल्ला में विक्टोरिया हाउस के सामने जनसभा में होंगे शामिल, शाम को लौटेंगे दिल्ली.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें