1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 17 april 2022

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: रांची में पार्षद पति को मारी थी दो गोली, पुलिस की जांच पड़ताल तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News live Updates
Jharkhand Breaking News live Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News live Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

पार्षद पति मौत मामले में पुलिस की जांच पड़ताल तेज

रांची के वार्ड नंबर 17 की पार्षद शबाना खातून के पति मो फिरोज उर्फ रिंकू की अपराधियों ने दो गोली मारी थी. इस गोलीबारी में पार्षद पति की मौत हो गयी थी. इस घटना को बाइक में सवार दो अपराधियों ने शनिवार की शाम को अंजाम दिया था. इधर, रविवार को पोस्टमार्टम में पार्षद पति को दो गोली लगने का खुलासा हुआ है. हालांकि, दोनों गोली शरीर में कहां-कहां लगी है, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम सूत्रों ने देने से इनकार किया है. दूसरी ओर, घटना के बाद से पुलिस जांच पड़ताल तेज कर दी है. CCTV फुटेज समेत कई अन्य सूत्रों के आधार पर पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ में तेजी से जुट गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

रांची के नामकुम स्थित पलांडू के पास सड़क दुर्घटना में घायल हुए बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हो गयी. बता दें कि रविवार की दोपहर तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसे तत्काल पुलिस इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया, जहां के दौरान उसकी मौत हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

रांची के पलाण्डू में सड़क दुर्घटना, एक गंभीर रूप से घायल

रांची जिला के नामकुम थाना क्षेत्र स्थित पलाण्डू में सड़क दुघर्टना हुई. तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर मारने के कारण बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बाइक सवार को तत्काल अस्पताल भिजवाया.

email
TwitterFacebookemailemail

रोपवे अनिश्तिकालीन सील

देवघर के त्रिकूट रोपवे हादसा मामले में रोपवे को अनिश्चितकालीन सील किया गया है. डीसी के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई है. बता दें पिछले दिनों हुए हादसे में विभिन्न ट्रॉली में फंसे 46 लोगों को सुरक्षित निकाला गया था, वहीं तीन पर्यटकों की मौत हो गयी थी. इस मामले में पीएम मोदी ने बचाव दल के सदस्यों से बात कर उनका हौसला अफजाई किये थे, वहीं झारखंड सरकार ने मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने और घायलों को सरकारी खर्च पर इलाज कराने की घोषणा की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें