1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live today 16 april 2022 saturday news in hindi

Bihar Breaking News Live: सीतामढ‍़ी के पूर्व सांसद नवल किशोर राव का निधन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Breaking News Live ताजा खबरें
Bihar Breaking News Live ताजा खबरें
prabhat khabar
मुख्य बातें

Bihar Breaking News Live: Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, क्राइम की बड़ी खबरें और मौसम के अलावा अन्य छोटी-बड़ी जानकारी से अपडेट रहने के लिए जुड़े रहें. prabhatkhabar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

सीतामढ‍़ी के पूर्व सांसद नवल किशोर राव का निधन

सीतामढ‍़ी के पूर्व सांसद नवल किशोर राव का निधन हो गया है. इनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था.

email
TwitterFacebookemailemail

एटीएम कार्ड बदल उड़ाये 75 हजार रुपये

बेतिया में रुपये निकासी में मदद करने के बहाने एटीएम कार्ड बदल लिया और बाद में कार्ड से 75 हजार रुपये की निकासी कर ली. यह मामला शहर के सुप्रिया रोड स्थित एसबीआई के एटीएम में हुआ है. इस मामले में बगहा के डुमरिया निवासी राजन कुमार गिरी के आवेदन पर नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

बक्सर दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के बक्सर स्टेशन के समीप एक अधेड़ की ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी को दिया. सूचना मिलते जीआरपी मौके पर पहुंची. जहां जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

संतोष कुमार सुमन बने HAM के नए अध्यक्ष 

जीतनराम मांझी ने अपने बेटे को सौंपी विरासत, संतोष कुमार सुमन होंगे हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) ने नए अध्यक्ष. स्वास्थ्य कारणों से पार्टी संरक्षक बने रहेंगे मांझी.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में गांजा तस्कर गिरफ्तार  

पटना में गांजा तस्करी का धंधा चलाने वाले गैंग के सरगना विष्णु को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने भारी संख्या में गांजा के पैकेट्स किए बरामद.

email
TwitterFacebookemailemail

सोनपुर में पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

सोनपुर में लूट के दौरान हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार, सोनपुर अनुमंडल के एएसपी अंजनी कुमार सिंह ने दी जानकारी, दरियापुर थाना इलाके में की थी हत्या.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रेन से कटकर 3 लोगों की मौत

फतुहा में ट्रेन से कटकर 3 लोगों की हुई मौत, ट्रैक पार करने के दौरान दादी, पोता, पोती की मौत.

email
TwitterFacebookemailemail

आपसी मारपीट मे एक की मौत

पूर्णिया के बनमनखी के मखनाहा शर्मा टोल मे आपसी मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए. घटना के पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रक और बस में हुई सीधी टक्कर

जहानाबाद में जहानाबाद-इस्लामपुर एसएच 71 पर शनिवार की सुबह 10 बजे ट्रक और बस में टक्कर हो गई इसमें 7 लोग घायल होने की खबर है. घायलों को घोसी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घायल यात्रियों की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

हथियार के साथ चार युवक गिरफ्तार

सासाराम में शनिवार की सुबह गश्ती को निकली पुलिस ने नोखा स्टेशन रोड से चार युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस युवकों के आपराधिक संलिप्तता का पता लगा रही है. इन युवकों की निशानदेही पर अभी छापेमारी की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

नीतीश कुमार महाबोधि सांस्कृतिक केंद्र का करेंगे उद्घाटन

आज CM नीतीश कुमार विश्वस्तरीय महाबोध कन्वेंशन सेंटर यानी महाबोधि सांस्कृतिक केंद्र का करेंगे उद्घाटन. लगभग 100 करोड़ की लागत से बना है कन्वेंशन सेंटर. 2000 लोगों के बैठने की होगी व्यवस्था.

email
TwitterFacebookemailemail

बेगूसराय मे दुकान में आग 

बेगूसराय में पत्ता व डिस्पोजल गोदाम मे आग लगने से लाखों का नुकसान. मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची. आग पर काबू पाने की कोशिश जारी.

email
TwitterFacebookemailemail

डिप्टी कमिश्नर के बेटे से चेन झपटी

पटना में जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर रश्मि कुमार सिंह के बेटे अंकित प्रियदर्शी से चेन झपट अपराधी भाग गये. घटना राजीवनगर के रामनगरी मोड़ के समीप हुई अंकित मां के साथ सब्जी खरीद लौट रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने चेन झपट ली. सीसीटीवी में बदमाशों की फुटेज कैद हो गयी है बाइक के पीछे बैठे अपराधी ने चेहरे को मास्क से ढंक रखा था, किसी ने हेलमेट नहीं पहना था.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्वोत्तर भारत का सबसे बड़ा बॉटलिंग प्लांट अब बिहार में

नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बेगूसराय जिले के बरौनी प्रखंड के असुरारी हवासपुर में 550 करोड़ रुपये से निर्मित पेप्सी बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह का उद्योग बिहार में पहली बार लगा है. आने वाले दिनों में राज्य में और भी उद्योग लगेंगे. उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री ने प्लांट का जायजा लिया और उत्पादों की गुणवत्ता, क्षमता, रोजगार सृजन आदि के संबंध में विस्तृत जानकारी ली.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना के इन इलाकों में आज बिजली रहेगी बाधित

सुबह नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक नेहरु नगर, इंदिरा नगर, सिद्धेश्वर नगर, गोसाईं टोला व पाटलिपुत्र कॉलोनी में. सुबह 7 बजे से साढ़े आठ बजे तक बोर्ड कॉलोनी, पटेल नगर, राजवंशी नगर, शास्त्रीनगर में. सुबह आठ बजे से 10 बजे तक आरएमएस कॉलोनी, रामलखन पथ, इंदिरा नगर रोड संख्या तीन, चार व पांच, बिग्रहपुर, चांगर में.सुबह साढ़े सात बजे से नौ बजे तक पुलिस कॉलोनी, खगौल-अनिसाबाद रोड में मौसम विभाग से सूर्य मंदिर तक.पूर्वाह्न 11 बजे से दोपहर एक बजे तक सोनू मार्केट, शफीआलम रोड, गोला रोड व वरुण कॉलोनी मे. पूर्वाह्न 11 बजे से दोपहर एक बजे तक रामजी चक, नासरीगंज, मिथिला कॉलोनी, बिस्कुअ रोड व घुड़दौड़ रोड में.

email
TwitterFacebookemailemail

खगड़िया में 10 घर जले, एक वृद्धा की मौत

खगड़िया जिले के गोगरी व चौथम थाना क्षेत्र में अगलगी की घटना में गुरुवार की रात 10 घर स्वाहा हो गए. वही इस घटना में एक 65 वर्षीया वृद्धा की मौत हो गई. गोगरी थाना अंतर्गत मुश्कीपुर इलियास नगर में अगलगी की घटना में आठ घर जबकि रामपुर में शॉट सर्किट से दो घर जलकर राख हो गए. वही मुश्कीपुर इलियास नगर में आग से झुलस जाने से एक वृद्घा की मौत हो गई. घर में अचानक आग लग गई जिससे घर में सोयी एईतु खातून गंभीर रूप से झुलस गई. उसे आनन फानन में स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें