1. home Hindi News
  2. live
  3. bihar breaking news live 13 may 2022 friday latest crime news today in hindi

सासाराम के GNM कॉलेज के छात्रावास में लगी आग, बक्सर में गंगा में नाव डूबने से एक की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Breaking News Live
Bihar Breaking News Live
Prabhat Khbar
मुख्य बातें

मुजफ्फरपुर के कमरा मोहल्ले के बांध रोड इलाके में चोरी करते एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर दी. बिहार में आज की ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें prabhatkhbar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बक्सर में गंगा में डूबी नाव 

बक्सर में अहिरोली गंगा घाट पर श्रद्धालुओं की नाव पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. 6 लोगों ने किसी तरह पानी से निकल कर जान बचा ली. मुण्डन संस्कार के दौरान गंगा में डूबी थी नाव.

email
TwitterFacebookemailemail

खगड़िया में सड़क हादसा 

खगड़िया में पसराहा थाना क्षेत्र के पितोंझिया ढाला के पास भारी वाहन ने तीन लोगों को रौंद दिया. सड़क हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई है एवं हादसे में बच्चा घायल हो गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में रफ्तार का कहर 

पटना में राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के बाइपास में ट्रक ने स्कूटी पर सवार 3 लोगों को कुचल दिया. जिसमे पति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पत्नी और बेटी को जख्मी अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

सीबीएसइ: स्कूलों में युवा टूरिज्म क्लब का होगा गठन

पटना. देश के हेरिटेज और कल्चर के प्रति जागरूक करने के लिए सीबीएसइ स्कूलों में युवा टूरिज्म क्लब बनाया जायेगा. मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म द्वारा शुरू की गयी युवा टूरिज्म क्लब को सीबीएसइ स्कूलों में भी लागू करने का फैसला लिया है. इसके जरिये विभिन्न एक्टिविटीज का आयोजन होगा, जो टूरिज्म और उनसे जुड़ी होंगी. टूरिज्म और कल्चर के महत्व को देखते हुए बोर्ड ने यह निर्णय लिया है. हेरिटेज और कल्चर से जोड़ने के लिए ये क्लब सभी स्कूलों में बनाने हैं. इसमें बच्चों को ट्रेवल एंड टूरिज्म के महत्व को बताया जायेगा. विश्व में बढ़ते डिटिजटल और वर्चुअल टूरिज्म को देखते हुये इसे स्कूलों में लागू करने की योजना बनायी है.

email
TwitterFacebookemailemail

सासाराम के GNM कॉलेज के छात्रावास में लगी आग

सासाराम से बड़ी खबर सामने आ रही है. GNM कॉलेज के छात्रावास में अचानक आग लग गयी. इस दौरान डरकर छात्रवास से सभी छात्राएं बाहर निकल गयी. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. GNM छात्रावास सदर अस्पताल में है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में फिर से चूक

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में फिर चूक होने का मामला सामने आया है. सीएम नीतीश कुमार सुपौल दौरा पर जा रहे थे. इसी दौरान पटना जू के गेट नंबर दो के पास सीएम नीतीश कुमार के काफिले में दूसरा वाहन घुस गया. सीएम नीतीश कुमार सुपौल कोसी नदी तटबंध का जायजा लेने जल संसाधन मंत्री और अधिकारी के साथ जा रहे थे.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता की एंकर से गैंगरेप में फरार इवेंट मैनेजर के घर पर चिपकाया इश्तेहार

मुजफ्फरपुर. पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित एक नामी होटल में हुए कोलकाता की महिला एंकर से गैंगरेप में फरार मुजफ्फरपुर के दो आरोपितों के घर इश्तेहार चस्पा किया गया है. गांधी मैदान थाने की दारोगा सह केस की आइओ कुंती कुमारी ने काजीमोहम्मदपुर थाने के सहयोग से पहले इवेंट मैनेजर हर्ष रंजन के माड़ीपुर स्थित आवास पर इश्तेहार की कार्रवाई की. फिर, नगर थाने के सहयोग से सूतापट्टी में रहने वाले आरोपित विक्रांत केजरीवाल के घर पर इश्तेहार चस्पा किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

14 मई को राष्ट्रीय लोक अदालत, 12 न्यायिक बेंच गठित

मुजफ्फरपुर. 14 मई को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए सारी प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गयी है. जिला जज सह जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा ने 12 न्यायिक बेंचों का गठन किया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा मामलों का निष्पादन हो सके.

email
TwitterFacebookemailemail

घर में चोरी करते युवक धराया, भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर की पिटाई

मुजफ्फरपुर. कमरा मोहल्ले के बांध रोड इलाके में दो युवक सोनी कुमारी के घर में घुस कर 56,200 रुपये नकद की चोरी कर ली. दोनों शातिर दूसरे कमरे के दरवाजा को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे, तभी गृहस्वामी की नींद खुल गयी. उनके शोर मचाने पर दोनों भागने लगे. इस दौरान आसपास के लोगों ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया. इस दौरान चकमा देकर भागने की कोशिश में लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर उसकी पिटाई कर दी. उसके पॉकेट से 18,200 रुपये बरामद हुए.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रेन से कटकर युवक ने दी जान

मुजफ्फरपुर के सकरा ढोली रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की शाम नई दिल्ली‐जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस से कटकर युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक की पहचान बाजी गांव निवासी संजीत कुमार के रुप में की गयी है. मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान कर ली है.

email
TwitterFacebookemailemail

मजदूर की छत से नीचे गिरने से हुई मौत

पटना. पत्रकार नगर थाने के मुन्ना चक इलाके में काम कर रहे 58 वर्षीय मजदूर महेंद्र प्रसाद की दो मंजिला मकान की छत से नीचे गिरने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि उन्हें छत पर असहज महसूस होने लगा और उनका बैलेंस बिगड़ गया. इसके बाद छत से वे बिजली के तार और फिर जमीन पर आ गिरे. इस घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वे वैशाली के किसलौटा इलाके के रहने वाले थे.

email
TwitterFacebookemailemail

पीपीयू : कुलपति से मिलने गये छात्र नेताओं के साथ मारपीट

पटना. पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आरके सिंह से कॉलेज ऑफ कॉमर्स छात्र संघ के अध्यक्ष विकास बॉक्सर के नेतृत्व में छात्रों का प्रतिनिधिमंडल विवि में गये थे. कुलपति उस वक्त मौजूद नहीं थे. छात्र परीक्षा नियंत्रक पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. छात्रों का आरोप था कि परीक्षा विभाग द्वारा ऑनलाइन गेटवे के नाम पर रकम की उगाही छात्रों से की जा रही है. इसी को लेकर छात्रों व अधिकारियों में विवाद हुआ. छात्र नेता ने आरोप लगाया है कि मांगों पर छात्र अड़े हुए थे, ऐसे में गार्ड की मदद से डिप्टी एग्जाम कंट्रोलर ऋषिकेश कुमार द्वारा छात्रों से दुर्व्यवहार, गाली गलौज व मारपीट भी की गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें