29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें ऑफिस में दिखना हो ”डिफ्रेंट और स्‍टाईलिश” तो क्‍या करें ?

अगर आप वार्किंग लेडी हैं तो जरूर चाहती होंगी कि आप ऑफिस में सिंपल भी दिखे और स्‍टाईलिश भी. रोज सुबह आप तैयार होते वक्‍त शीशे के सामने खड़े होकर कई ड्रेसेस को हाथों में लेकर सोचती होगी कि आज कौन सी ड्रैस पहनूं जो सिंपल के साथ-साथ स्‍टाईलिश भी लगे. ऐसे में हम आपकी […]

अगर आप वार्किंग लेडी हैं तो जरूर चाहती होंगी कि आप ऑफिस में सिंपल भी दिखे और स्‍टाईलिश भी. रोज सुबह आप तैयार होते वक्‍त शीशे के सामने खड़े होकर कई ड्रेसेस को हाथों में लेकर सोचती होगी कि आज कौन सी ड्रैस पहनूं जो सिंपल के साथ-साथ स्‍टाईलिश भी लगे. ऐसे में हम आपकी थोड़ी मदद कर सकते हैं और बता सकते हैं कि आप किस तरह के कपड़े पहने जो आपको कपडों को स्‍टाईलिश लुक देगा और आपको कम्‍फटेबल भी रखेगा.

1. जींस कुर्ती/ लैगिंस कुर्ती : आजकल जींस कुर्ती/ लैगिंस कुर्ती का फैशन सा चला पड़ा है. ये आरामदायक तो होते ही हैं साथ ही साथ स्‍टाईलिश भी लगते हैं. भागदौड़ वाली जॉब के लिए य‍ह ड्रैस सबसे बेस्‍ट है. दुपट्टा संभालने और भारी-भरकम साड़ी से हटकर आप इसे वीयर कर सकती हैं.

2. फौर्मल जींस के साथ शर्ट : फौर्मल जींस के साथ शर्ट वीयर करना आपको प्रोफेशनल लुक देगा. यह आपको कंफरटेबल भी रखेगा. स्लिम लड़कियां शर्ट-इन का स्‍मार्ट लुक पा सकती है तो जिनका वजन ज्‍यादा हो वो शर्ट आउट का बेस्‍ट लुक पा सकती है. न्‍यूट्रल शेड्स और स्‍ट्राइप्‍ड शेड्स वाली शर्ट आपको कूल लुक देंगी. अगर और एक्‍सपेरीमेंट करना चाहती है तो ब्राइट कलर की शर्ट भी इस्‍तेमाल कर सकती हैं.

3. साड़ी : कभी-कभी किसी अवसर पर हल्‍की साड़ी पहनना आपको एक सिंपल और स्‍पेशल लुक देगा. ऑफिस में वियर करने के लिए शिफौन, जौर्जेट और कॉटन की साडियां बेस्‍ट होती है. ऑफिस में सिंपल साड़ी आकर्षक लुक देती है और स्‍टाईलिश लुक देती हैं. भारी-भरकम साड़ी वियर करना आपको थका सकती है.

4. फ्रॉक सूट : आजकल फ्रॉक सूट का क्रेज सर चढ़ का बोल रहा है. हर ओकेजन में फ्रॉक सूट की भारी डिमांड होती है. लेकिन आप ये सोच रही हैं कि आप ऑफिस के लिए फ्रॉक‍ सूट वीयर करना चा‍हती हैं तो आप सिंपल और हल्‍के कलर का फ्रॉक‍ सूट पहन सकती है. साथ ही लंबा घेरदार, नैट से सजा पूरी बाजू वाला फ्रॉक‍ सूट और कॉटन का सिंपल फ्रॉक‍ सूट पहन सकती हैं. यह आपको सिंपल के साथ-साथ गौर्जियस लुक देगा.

5. हल्‍का मेकअप : ऑफिस जाने से पहली हल्‍का मेकअप करें. कोशिश करें कि चेहरे पर क्रीम के बाद हल्‍का फाउंडेशन लगायें जो आपके चेहरें के अनुसार हो. आंखों में काजल थोड़ा गहरा लगायें जो आपकी सुंदरता में चांर चांद लगायेगा. इसके अलावा आप नेलपेंट अपने ड्रेस के हिसाब से लगा सकते हैं. आजकल लड़कियां फनी कलर लगाना ज्‍यादा पसंद करती हैं.

6. ऐक्‍सैसरीज का इस्‍तेमाल : आप ड्रैस के हिसाब से ऐक्‍सैसरीज का इस्‍तेमाल कर सकती है. ये आपको डिफ्रेंट लुक देगा. आप हाथों में हल्‍का ब्रेसलेट वीयर कर सकती है और इयररिंग्‍स भी वियर कर सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें