1. home Hindi News
  2. life and style
  3. viral news 2021 romantic proposal turned into a disaster for a woman as she falls from 650 feet high cliff in carinthia in austria after accepting lover proposal for marriage abk

इस प्यार को क्या नाम दें: युवक का रोमांटिक प्रपोजल, ‘हां’ कहते ही 650 फीट की ऊंचाई से गिरी महिला, फिर हुआ ऐसा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
युवक का रोमांटिक प्रपोजल, ‘हां’ कहते ही 650 फीट ऊंचाई से गिरी महिला
युवक का रोमांटिक प्रपोजल, ‘हां’ कहते ही 650 फीट ऊंचाई से गिरी महिला
प्रतीकात्मक तसवीर (सोशल मीडिया)

हर प्रेमिका अपनी जिंदगी में रोमांटिक प्रपोजल का इंतजार करती है. उसका सपना होता है एक खास डेस्टिनेशन पर उसे प्यार करने वाला इंसान रोमांटिक तरीके से प्रपोज करे. आप पढ़कर हैरान होंगे कि एक रोमांटिक प्रपोजल एक महिला के लिए हादसे की वजह बन गया. महिला ने हां कहा और 650 फीट की ऊंचाई से गिर गई. हादसा ऑस्ट्रिया के कैंरिथिया से सामने आई है. यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल है.

हां कहते ही चट्टान से गिरी महिला 

न्यूज वेबसाइट बिल्ड ने घटना को लेकर एक रिपोर्ट पब्लिश की है. वेबसाइट के मुताबिक 27 साल के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और वो 650 फीट की ऊंचाई से गिर गई. महिला की उम्र 32 साल है. महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ फॉल्कर्ट माउंटेन पर मौजूद थी. इसी दौरान युवक ने महिला को शादी के लिए प्रपोज किया. महिला का हां कहते ही पैर फिसला और वो 650 की ऊंचाई से गिर गई.

युवक भी चट्टान से कूदा, बची जान 

वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ऊंचाई से गिरने के बावजूद महिला की जान बचा ली गई. वह 650 फीट ऊंची चट्टान से बर्फ की चादर पर गिरी. इसके चलते उसे ज्यादा चोट नहीं लगी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने महिला को तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया. वहीं, युवक भी महिला को बचाने कूद गया था, उसकी जान भी बचा ली गई है. ऑस्ट्रिया की यह अनोखी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें