1. home Home
  2. life and style
  3. taarak mehtas babita ji stuns fans with her weight loss transformation shared gym routine tvi

तारक मेहता की बबीता जी ने अपने वेट लॉस ट्रांसफोरमेंशन से फैंस को चौंकाया, शेयर की जिम रूटीन

मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता जी ने हाल ही में अपनी वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. उनके बदले रूप को देखकर उनके फैंस हैरान हैं. उनकी तस्वीरें देख कर कई फैंस मोटिवेट भी हो रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munmun Dutta
Munmun Dutta
Instagram

मुनमुन दत्ता यानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी ने फिर से जिम में वापसी की है. मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता जी ने हाल ही में अपनी वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. उनके बदले रूप को देखकर उनके फैंस हैरान हैं. इतना ही उन्हीं उनके वेट लॉस की तस्वीरें देख कर कई मोटिवेट भी हो रहे हैं. पढ़ें मुनमुन सेन ने कैसे अपना वजन घटाया.

मुनमुन ने लाइफ स्टाइल और फिटनेस एक्सपर्ट गौरव के साथ मिलकर अपना वजन घटाने के लिए Reincarnation 30 program चलाया. यदि आप किसी स्पेशल डाइट और नियमित एक्सरसाइज का सख्ती से पालन करते हैं तो आसानी से वजन घटा सकते हैं. मुनमुन ने भी इसी रूल को फॉलो किया.

Munmun Dutta Weight Loss
Munmun Dutta Weight Loss
Instagram

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

मुनमुन सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रांसफॉर्मेशन पोस्ट शेयर की है, जिसमें पहले और बाद की तस्वीरें थीं. तस्वीरों से पता चला कि यह प्रोग्राम उनके लिए कैसे सक्सेसफुल रहा. रेगुलर एक्सरसाइज के साथ एक खास डाइट का पालन करते हुए उन्होंने लिखा कि वह शरीर में होने वाले बदलावों को महसूस कर सकती हैं. और अब अपने व्यस्त कार्यक्रम के दौरन भी उन्होंने जिम जाने के लिए प् उसने अब इसे व्यस्त कार्यक्रम के दौरान भी नियमित रूप से जिम जाने का प्लान बना चुकी हैं.

वेट लॉस जर्नी फैंस के साथ शेयर की

बबीता जी उर्फ मुनमुन सेन ने अपनी वेट लॉस की जर्नी फैंस के साथ शेयर की. उसने कहा कि वह चार महीने से वर्कआउट नहीं कर रही थीं और उसे फिर से नियमित रूप से वर्कआउट करने की आदत हो गई. मुनमुन कहती हैं, "बदलाव को देखते और महसूस करते हुए, मैं अपने व्यस्त कार्यक्रम में भी जब भी संभव हो कसरत करने के अपने मूल स्वरूप में वापस आ गई हूं."

मुनमुन के अनुसार लंबी चलेगी जर्नी

वजन घटाने के नियमों में डेडिकेशन, हार्ड वर्क और मोटिवेशन की आवश्यकता होती है. मुनमुन कहती हैं, ''परफेक्ट बॉडी हासिल करने के लिए अभी लंबा रास्ता तय करना है लेकिन मैं ट्रैक पर हूं और ऐसा करने के लिए मोटिवेटेड हूं. यह एक जर्नी होगी और मैं इसके लिए उत्सुक हूं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें