26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनंत-राधिका के Pre Wedding के लिए रवाना हुए बॉलीवुड के कई दिग्गज, देखें उनका खास Airport Look

अनंत राधिका के दूसरे प्री वेडिंग में शामिल होने के लिए भारत के कई सेलिब्रिटी इटली के लिए रवाना हुए और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं उनके एयरपोर्ट लुक पर.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इससे पहले इस साल के शुरुआत में उन्होंने अपने लिए एक ग्रैंड प्री वेडिंग पार्टी रखी थी और अब वो दूसरी बार अपनी प्री वेडिंग सेरेमनी मना रहे हैं. बता दें कि इनकी पहली प्री वेडिंग जामनगर में थी लेकिन इनकी दूसरी प्री वेडिंग बिल्कुल अलग है क्योंकि ये एक क्रूज में होगी और यह 28 मई से शुरू हुई है और 30 मई तक चलेगी. अनंत राधिका के प्री वेडिंग में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड के दिग्गज रवाना हो चुके हैं, ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं उनके एयरपोर्ट लुक पर.

सलमान खान

बॉलीवुड के सबसे चर्चित चेहरों में से एक और जाने माने सुपरस्टार सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां उनके साथ उनकी सिक्योरिटी टीम मौजूद थी.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी नन्ही सी बेटी रहा के साथ इटली जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट से निकलते नजर आए, उन्होंने अपनी गाड़ी से उतरकर मीडिया वालों को ग्रीट किया और वो दोनों ही काफी उत्सुक नजर आए.

Also Read: Beauty Tips: धूप से चेहरा पड़ गया काला? होम मेड फेस पैक से पाएं ग्लोइंग चेहरा

महेंद्र सिंह धोनी और उनका परिवार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए.

रणवीर सिंह

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह अनंत राधिका के प्री वेडिंग में शामिल होने के लिए रवाना होते दिखाई दिए, उन्होंने एक काफी फंकी लुक कैरी किया था. खबरों के मुताबिक, उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण अपनी प्रेगनेंसी की वजह से इस बार इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पा रही हैं.

Also Read: Travel Tips: देश के सबसे पसंदीदा व्यंजनों के लिए जाना जाता है अमृतसर, जानें यहां के मशहूर व्यंजन कौन से हैं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें