21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के ऑफएयर होने पर अभीरा-अरमान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ऑफिशियल तौर पर हम सबको…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Off Air News: ये रिश्ता क्या कहलाता है ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह खो दी है. सीरियल के ऑफएयर होने की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है. अब इन बातों पर अरमान और अभीरा ने खुलकर बात की है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Off Air News: राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में अपनी चौथी पीढ़ी की छलांग लगाई, जिसके परिणामस्वरूप हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ बाहर हो गए, जिन्होंने अभिमन्यु और अक्षरा की प्रतिष्ठित भूमिकाएं निभाईं थी. नए लीड के रूप में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने कार्यभार संभाला, जो अब अभीरा और अरमान की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि फैंस नए स्टारकास्ट और कहानी से बिल्कुल भी खुश नहीं है, इसलिए तो टीआरपी लिस्ट में सीरियल टॉप 10 रैंकिंग से बाहर हो गया है. न अक्षरा की मौत न ही अभीरा-अरमान की शादी फैंस को कुछ भी रास नहीं आ रहा है. यही वजह है कि बीते कई दिनों से सीरियल के ऑफएयर होने की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अब समृद्धि और शहजादा ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के ऑफ-एयर पर क्या बोली समृद्धि

ऑफ-एयर खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, समृद्धि ने इंडिया फोरम से कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, ऐसे टैग आ गए हैं, लेकिन मुझे नहीं पता. मेरा मतलब है, हमने ऑफिशियल तौर पर नहीं… आधिकारिक तौर पर मुझसे कुछ नहीं कहा गया है और जब तक कोई नोटिस आधिकारिक तौर पर नहीं आता तो फिर मुझे नहीं लगता कि…इस बिंदु पर बात करनी चाहिए.”

ये रिश्ता क्या कहलाता है के ऑफ-एयर पर क्या बोले शहजादा

शहजादा ने हस्तक्षेप किया और कहा, ”हम लोग इतना भी बुरा नहीं कर रहे हैं यार. हमारा शो अच्छा जा रहा है. लोग बहुत प्यार दे रहे हैं. ऑफएयर ये सीरियल बिलकुल नहीं होना चाहिए, मुझे तो ये अफवाह लगती है. बिल्कुल मत माने इसको.” अंत में, अभिनेत्री ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि होगा, कई बार सोशल मीडिया बहुत गुमराह करता है, तो हो सकता है यह उन चीजों में से एक है. आधिकारिक तौर पर हमें ऐसा कुछ नहीं पता है, यह मेरा बयान है.”

अभीरा-अरमान की शादी से सदमे में है पोद्दार परिवार

ये रिश्ता क्या कहलाता है के मौजूदा एपिसोड में, अक्षरा की मृत्यु के बाद अरमान और अभीरा की शादी हो जाती है. अरमान की शादी देखकर पूरा पोद्दार परिवार सदमे में है. दूसरी ओर रूही इस बात को पचा नहीं पा रही है कि अरमान शादीशुदा है. वह उसे एक घोटालेबाज के रूप में टैग करती है जिसने उससे शादी करने का वादा किया था. कावेरी गरीब लड़की से शादी करने के लिए अरमान पर बरसती है. वह उसे परिवार के मुखिया के पद से हटा देती है और उसके छोटे भाई रोहित को जिम्मेदारी संभालने के लिए कहती है. लेकिन, उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और कहा कि अरमान की जगह कोई नहीं ले सकता.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के ऑफ एयर होने पर प्रणाली राठौड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नंबर गेम के बारे में कभी…

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में क्या होगा खास

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में कावेरी अरमान की जैविक मां के बारे में बुरी बातें करती है और उस पर गुस्सा हो जाती है. अभीरा को एहसास होता है कि अरमान भी उसी स्थिति से गुजर रहा है क्योंकि उसके परिवार ने उसे कभी भी खुले दिल से स्वीकार नहीं किया है. दूसरी ओर रूही यह सहन नहीं कर पा रही है कि कोई उस मां के खिलाफ जा रहा है, जो अपने बेटे को जन्म देते समय मर गई थी. वह अरमान का पक्ष लेती है. कावेरी को एहसास होता है कि अभीरा एक विद्रोही है और उसके परिवार की एकता के लिए खतरनाक हो सकती है. वह अरमान का सपोर्ट करती है और परिवार के खिलाफ जाने का फैसला करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें