24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरYeh Rishta Kya Kehlata Hai के ऑफ एयर होने पर प्रणाली राठौड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नंबर गेम के...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के ऑफ एयर होने पर प्रणाली राठौड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- नंबर गेम के बारे में कभी…

ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीआरपी इन-दिनों काफी कम है. सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक को फैंस बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं. फैंस प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी को मिस कर रहे हैं. अब अक्षरा ने शो के ऑफएयर होने पर बात की है.

टीवी स्टार प्रणाली राठौड़ ने 2019 में &TV के शो ‘जात ना पूछो प्रेम की’ से अभिनय की शुरुआत की और तब से एक लंबा सफर तय किया है. जात ना पूछो प्रेम की के बाद उन्हें ‘बैरिस्टर बाबू’ और ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ जैसे शो में देखा गया था. हालांकि, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की उनकी मुख्य भूमिका उनके लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुई. साल 2021 में, प्रणाली राठौड़ ने तीसरी महिला पीढ़ी की छलांग के बाद नई महिला नायक नायरा के रूप में हर्षद चोपड़ा के साथ राजन शाही की ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रवेश किया. अभिनेत्री ने अपने अभिनय से कई लोगों का दिल जीता और घर-घर में मशहूर हो गईं. फैंस ने हर्षद उर्फ ​​अभिमन्यु के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद किया.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के दौरान टीआरपी दबाव पर प्रणाली राठौड़

दो साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा रहने के बाद, अभिनेत्री आखिरकार लंबे समय से चल रहे पारिवारिक ड्रामा से बाहर हो गई, क्योंकि निर्माताओं ने एक और पीढ़ी का लीप पेश किया. तब से, फैंस उन्हें रोजाना अपने टीवी स्क्रीन पर देखना मिस कर रहे हैं. हालांकि वह फिलहाल छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन इतने बड़े शो में मुख्य भूमिका निभाते हुए प्रणाली राठौड़ ने टीआरपी के दबाव के बारे में खुलकर बात की. हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रणाली से पूछा गया कि क्या उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने कार्यकाल के दौरान कभी टीआरपी दबाव का सामना करना पड़ा था. खैर, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह सिर्फ प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करती थीं और नंबर गेम के बारे में कभी परेशान नहीं होती थीं.

https://www.instagram.com/p/Cx5EimiKQyT/?hl=en

सीरियल के ऑफएयर होने पर तोड़ी चुप्पी

उसी के बारे में सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, प्रणाली ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी भी टीआरपी पर ध्यान दिया है. सच कहूं तो, जब भी मैंने ये शो जॉइन किया था, तभी से, पहले दिन से मेरा बस यहीं था की मैं काम पर जाऊ, स्क्रिप्ट पढ़ू, एक्ट करू. यह मेरा काम है और मैं इसे पसंद करती थी और मुझे लगता है, दर्शकों के प्यार ने मेरा गेम चेंज किया है. मुझे बहुत ज्यादा प्यार मिला. असल में, कुछ लोगों को लगने लगा की यह मेरा पहला शो था, लेकिन ये नहीं था. इसे पहले मैंने काम किया, लेकिन इतना सारा प्यार मुझे कभी नहीं मिला. मेरा विश्वास करो, यह मेरे लिए गेम-चेंजिंग था. इसलिए मेरे फैंस, उनका प्यार, उनका समर्थन जो मुझे मिल, यह था खेल बदल रहा है.”

https://www.instagram.com/p/CtEIhWzqKcd/?hl=en

प्रणाली राठौड़ की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

जहां उनके फैंस उनकी टीवी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं प्रणाली फिलहाल अपने ब्रेक का आनंद ले रही हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट पर निर्णय लेने में अपना पूरा समय लगा रही हैं. हालांकि, वह जल्द ही आईटीए 2023 में सह-कलाकार हर्षद चोपड़ा के साथ परफॉर्म करती नजर आएंगी. यह कार्यक्रम दिसंबर के आखिरी सप्ताह में आयोजित होने वाला है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा-प्रणाली राठौड़ ने सीरियल को क्यों कहा अलविदा, सामने आई बड़ी वजह

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक शहजादा धामी द्वारा अभिनीत अभिरा और अरमान की शादी के बारे में है. अक्षरा की आखिरी इच्छा थी कि अभीरा और अरमान की शादी हो जाए. अभीरा से जबरन शादी करने की कोशिश करने वाले युवराज ने अक्षरा को बंदूक से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. अस्पताल में अक्षरा ने अपनी आखिरी इच्छा साझा करते हुए कहा कि वह अक्षरा और अरमान को शादी करते हुए देखना चाहती हैं. अस्पताल के वार्ड में, अभीरा और अरमान शादी की कसमें खाते हैं और शादी के बंधन में बंध जाते हैं. अब जब वे मिस्टर और मिसेज हैं, तो अक्षरा निश्चिंत हो सकती हैं. नवीनतम एपिसोड में, हम देखते हैं कि अक्षरा अंतिम सांस लेती है. घर पर अक्षरा और अरमान की शादी की रस्में होती हैं. रूही और रोहित भी शादीशुदा हैं. चूंकि रुही एक अनुष्ठान करते समय गलती करती है, पोद्दार इसे एक अपशकुन कहता है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभीरा अरमान को अपना पति मानने से इनकार कर देगी. वह कहेगी कि वे केवल कागज पर पति-पत्नी हैं और उन्हें इससे अधिक की आशा नहीं करनी चाहिए. इससे अरमान पूरी तरह से हैरान रह जाएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें