22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में विलेन बनने पर रूही ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो इस वक्त मुश्किल...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में विलेन बनने पर रूही ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो इस वक्त मुश्किल दौर से…

स्टार प्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता है में खूब सारा हंगामा और ट्विस्ट दर्शकों को आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. शो में इन दिनों रोहित को लेकर ट्रैक दिखाया जा रहा है. रोहित की मौत हो गई है और इसे परिवार वाले मानने को तैयार नहीं है. इस बीच रूही ने अपने किरदार को लेकर बात की है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में चौथा जेनरेशन लीप आ गया है और अब कहानी अभीरा-अरमान के आस-पास घूम रही है. अक्षरा से किया वादा अरमान ने निभाया और अभीरा से शादी कर ली. अभीरा पोद्दार परिवार में आ गई है, लेकिन दादी सा इस शादी के खिलाफ है. दूसरी तरफ रोहित और रूही की शादी हो गई है, लेकिन वो अभी भी अरमान से प्यार करती है. सीरियल में अब समृद्धि शुक्ला, शहजादा धामी, शिवम खजूरिया, अनीता राज, ऋषभ जयसवाल, प्रतीक्षा होनमुखे अहम किरदार निभा रहे है. प्रतीक्षा, रूही का किरदार निभाती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर बात की.

प्रतीक्षा होनमुखे ने अपने किरदार को लेकर बात की

स्टार प्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता है में खूब सारा हंगामा और ट्विस्ट दर्शकों को आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. इंडिया फोरम के साथ एक बातचीत में प्रतीक्षा होनमुखे ने अपने किरदार के नेगेटिव मोड़ लेने पर बात की. उन्होंने कहा, मैं इसे नेगेटिव नहीं कहूंगी. मेरा किरदार नेगेटिव नहीं है. रूही इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही है और उसे खुद नहीं पता कि उसके साथ क्या हो रहा है. इसलिए मुझे रूही के लिए दुख हो रहा है क्योंकि उसके साथ सब कुछ गलत हो रहा है.

https://www.instagram.com/p/C1Gu9kJKLoa/

प्रतीक्षा होनमुखे ने कही ये बात

प्रतीक्षा होनमुखे ने आगे कहा, उसकी एकमात्र उम्मीद अरमान की भी शादी हो गई और अब वह बिल्कुल अकेली हैं. इसलिए मुझे खुद कभी-कभी उस पर दया आती है. रूही दर्शकों के लिए नकारात्मक हो सकती है, लेकिन यकीन मानिए वह बिल्कुल भी नकारात्मक नहीं है. वहीं, एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि सेट पर उनका किसके साथ अच्छा रिश्ता है. एक्ट्रेस ने कहा, अरमान उर्फ शहजादा के साथ मेरा बहुत अच्छा रिश्ता है, क्योंकि वह पहले दिन से ही बहुत सपोर्टिव रहे हैं. प्रतीक्षा ने शहजादा धामी की तारीफ करते हुए कहा, वह हमेशा मेरे लिए मौजूद रहे हैं. जब भी मैं खुद को कहीं फंसा हुआ पाती हूं तो मैं सीधे उनके पास जाती हूं और उनसे मेरी मदद करने के लिए कहती हूं. वह काफी सालों से इंडस्ट्री में हैं और वह हमेशा मेरी मदद करते हैं, इसलिए हां मैं उनके साथ एक अद्भुत बंधन साझा करती हूं.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को छोड़ते ही हर्षद चोपड़ा के झोली में गिरा नया प्रोजेक्ट! नाम जान उड़ जाएंगे होश

अबतक आपने सीरियल में क्या देखा?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया कि विद्या रूही से कहती है, दादी की डांट को भूल जाओ, जाओ और उसे एक बार सॉरी बोल दो, वह भूल जाएगी. दादी सबको बताती है कि उसने रोहित की वापसी के लिए पूजा रखी है. विद्या कहती है कि पूजा रोहित के लिए हो रही है. दादी कहती हैं व्यवस्था करो लेकिन आराम करो. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कृष कहता है कि अरमान और अभीरा अपने कमरे में नहीं हैं. दादी पूछती हैं कि इसमें नया क्या है. दूसरी तरफ अभीरा मनीष को गले लगाकर रोती है. अरमान और अभीरा घर वापस आते हैं. दादी उन्हें डांटती है और पूजा में बैठने से रोकती है. वह उन्हें जाने के लिए कहती है.

https://www.instagram.com/p/C1hWP7fsRMy/

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जाएगा कि रूही, रोहित के बारे में सोचती है. महिलाएं रूही को देखती हैं और उस पर ताना मारती हैं. अरमान ये देख लेता है और महिलाओं को फटकार लगाता है. रूही की आखों में आंसू आ जाते है. दूसरी तरफ कृष को संजय डांटता और उसे रोहित की जगह लेने के लिए कहता है. कृष कहता है कि रोहित वापस आएगा. संजय कहते हैं कि ऑफिस आना शुरू करो और तुम अरमान से भी आगे निकल जाओग. दादी सोचती है कि मैं किसे पूजा में बैठने के लिए कहूं, विद्या-माधव को, या संजय-काजल को, या मनीषा-मनोज को.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें