14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को छोड़ते ही हर्षद चोपड़ा के झोली में गिरा नया प्रोजेक्ट! नाम जान उड़ जाएंगे होश

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है. सीरियल में हर्षद चोपड़ा ने अभिमन्यु का किरदार निभाया था. हालांकि लीप के बाद उनका किरदार खत्म हो गया था. अब एक्टर ने अपने नये प्रोजेक्ट के बारे में फैंस को बताया है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लोकप्रिय टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आए थे. सीरियल में हर्षद ने अभिमन्यु का किरदार निभाया था और इस रोल में दर्शकों ने उन्हें खूब सारा प्यार दिया था. लीप के बाद सीरियल से उनका किरदार खत्म कर दिया गया था. ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद एक्टर को नये प्रोजेक्ट में देखने के लिए फैंस बेताब थे. अब लगता है कि फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. एक्टर ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट की एक झलक साझा करके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है.

Also Read: Tiger 3 OTT Release: थाम लीजिए दिल, इस ओटीटी पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, यहां जानें Also Read: Anupama: अधिक मेहता की शो में होगी दोबारा एंट्री, पाखी-वनराज की जिंदगी में आएगा बड़ा तूफान

हर्षद चोपड़ा के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

हर्षद चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने नये प्रोजेक्ट के बारे में फैंस को बताया. उन्होंने एक तसवीर पोस्ट की, जिसमें उनका पेट तोते नजर आ रहा है. तोते की तसवीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इस एकमात्र नए प्रोजेक्ट को हाय कहो जिसे मैं जानता हूं कि मैं अभी कर रहा हूं.” उनका ये पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हालांकि फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे है कि उनका अगला प्रोजेक्ट कौन सा होगा.

Undefined
Yeh rishta kya kehlata hai को छोड़ते ही हर्षद चोपड़ा के झोली में गिरा नया प्रोजेक्ट! नाम जान उड़ जाएंगे होश 2

राजन शाही और हर्षद चोपड़ा के बीच लड़ाई?

सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा खा कि राजन शाही के साथ क्रिएटिव डिफेंरस के बाद हर्षद चोपड़ा ने ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह दिया था. टेलीचक्कर के साथ बातचीत में, राजन ने पुष्टि की कि उनके और हर्षद के बीच क्रिएटिव मतभेद थे, लेकिन उनके बीच कभी लड़ाई नहीं हुई. उन्होंने कहा कि प्रचार पाने की कोशिश में हर्षद और प्रणाली की समस्याओं के बारे में कहानियों को काफी बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया. राजन ने कहा, क्रिएटिव मतभेद हर्षद से, कुछ बातों में. लेकिन वो हर बंदे को, निर्देशक को बोलता है ‘सर, मैं इस सीन से आश्वस्त नहीं हूं. वो तो होता ही है ना.

https://www.instagram.com/p/C1UQKMESHeP/?hl=en&img_index=1

राजन शाही ने कही ये बात

राजन शाही ने कहा कि उन्होंने फिल्म से लौटने के बाद सबसे पहले हर्षद को फोन किया था. नई पीढ़ी की महाबलेश्वर शूटिंग और उनके बीच लंबी बातचीत हुई. राजन के मुताबिक, उन्होंने हर्षद से भविष्य में उनके साथ एक सीरीज पर काम करने की इच्छा भी जताई. वहीं एक्टर ने इस पर कहा था, “यार मेरी यूनिट बहुत ज्यादा प्यार करती है मुझसे, जिस तरह से मेरे सेट पर मेरा जश्न मनाया गया, वह अविश्वसनीय है. मतलब, मुझे नहीं पता, हर दिन की तरह जब मैं जाता था ऐसा लगता था त्योहार है. लोग वास्तव में खुश थे.”

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मेकर्स संग लड़ाई पर हर्षद चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हर दिन की तरह जब मैं…

ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक

वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है के ट्रैक की बात करें तो रूही अपने कमरे से बाहर आती है और उससे उसके मंगलसूत्र के बारे में पूछती है. रूही रोती है और कहती है वो अब नहीं रहा. अरमान को बहुत बुरा लगता है और वो उसके पास जाता है. रूही कहती है कि उसे सांत्वना की जरूरत नहीं और वो वहां से चला जाए. अरमान कहते हैं कि हम सब सच जानते हैं, सच को जानने और स्वीकार करने के बीच एक लंबी दूरी है, सच को स्वीकार करने के लिए उम्मीद छोड़नी पड़ती है, हम उम्मीद नहीं छोड़ेंगे. वो कहता है कि रोहित वापस आएगा. रूही कहती है वो कब आएगा और लौटने में उसके कितना वक्त लगेगा, एक महीना, एक साल और उससे ज्यादा. वो अरमान से सवाल करती है कि क्या वो उसकी वापसी की गारंटी दे सकते हैं. अरमान ना में सिर हिलाता है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस शख्स की होगी फिर से वापसी! अरमान-रूही की जिंदगी में होगा हाई-वोल्टेज ड्रामा
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें