1. home Home
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai pranali rathod replacing shivangi joshi in show know actress answer latest update dvy

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो में शिवांगी जोशी को रिप्लेस करेंगी प्रणाली राठौर? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक्ट्रेस प्रणाली राठौर की इंट्री की बातें चल रही है. कहा जा रहा है कि वो शिवांगी जोशी को रिप्लेस करने वाली है. अब इसपर प्रणाली ने चुप्पी तोड़ी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रणाली राठौर नहीं करेंगी शो में इंट्री
प्रणाली राठौर नहीं करेंगी शो में इंट्री
instagram

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो टीवी का पॉपुलर सीरियल है. शो में नायरा का रोल शिवांगी जोशी निभाती है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार शिवांगी और मोहसिन खान शो छोड़ रहे हैं. ऐसे में खबर आ रही है कि प्रणाली राठौर (Pranali Rathod) शिवांगी जोशी को रिप्लेस करने वाली है. अब प्रणाली ने इसपर बात की है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो का ट्रैक बदलने वाला है. शो को शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अलविदा कह रहे है. शिवांगी को रिप्लेस करने को लेकर अब तक कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके है. इसमें अब प्रणाली राठौर के नाम की चर्चा हो रही है. प्रणाली ने इसपर बात करते हुए बताया है कि उसे शो के लिए अप्रोच किया गया है.

प्रणाली राठौर ने इंडिया फोरम से बातचीत में कहा, ये बात सच है कि मुझे ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम ने अप्रोच किया था. अब तक मैंने कोई फैसला नहीं किया है. बता दें कि प्रणाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस शो प्यार पहली बार में सबसे पहले नजर आई थी.

इससे पहले बिग बॉस फेम दिगांगना सूर्यवंशी को लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है में इंट्री को लेकर बात चल रही थी. दिगांगना ने इस पर कहा था कि वो किसी डेली शोप नहीं कर रही. एक्ट्रेस ने कहा था, मेरे आस-पास की कोई भी डेली सोप में आने की खबर बिल्कुल भी सच नहीं है. मेरी सभी तारीखें पूरी तरह से ब्लॉक्ड है.

गौरतलब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में लंबा लीप आने वाला है. मोहसिन खान और शिवांगी जोशी शो को छोड़ने वाले है. शिवांगी को इस सीरियल से काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. नायरा के रोल से उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें