1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. who is rana daggubati girlfriend fiance miheeka bajaj

'बाहुबली' एक्‍टर राणा दग्गुबाती की मंगेतर मिहिका बजाज कौन हैं?

By Budhmani Minj
Updated Date
rana daggubati girlfriend miheeka bajaj
rana daggubati girlfriend miheeka bajaj
photo: instagram

'बाहुबली' अभिनेता राणा दग्गुबाती ने कुछ दिनों पहले अपने प्रशंसकों को इंटीरियर डिजाइनर और लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा कर सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा था कि"उसने हां कहा." इसके बाद से लगातार उन्‍हें बधाई संदेश और शुभकामनाएं मिल रही है. अब अभिनेता ने मिहिका सगाई सेरेमनी की तस्वीर शेयर की है. राणा ने तसवीर के कैप्शन में लिखा, 'ये अब ऑफिशियल है.'

क्‍या आप जानते हैं मिहिका बजाज कौन हैं? बता दें कि हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मिहिका बजाज एक इंटीरियर डेकोर फर्म ड्यूड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो (Dew Drop Design Studio) चलाती हैं, जो हाई-फाई शादियों की इवेंट प्लानर हैं. खबरों के मुताबिक, मिहिका बजाज ने लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिजाइन में एमए किया है.

मिहिका की मां बंटी, Kalaala ज्वेलरी के एक ब्रांड की डायरेक्‍टर और क्रिएटिव हेड हैं. पिछले दिनों मिहिका ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को दिया था. उन्‍होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था "ड्यूड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो (Dewdrop Design Studio) आज आपकी वजह से है .. हमेशा मेरी ताकत बने रहने के लिए धन्यवाद! एक लड़की अपनी मां के बिना कुछ भी नहीं है!'

वोईन्‍यूज को साल 2018 में दिए एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने अपने आनेवाले प्रोजेक्‍ट्स के बारे में कहा था, “कुकिंग करना मेरा एक जुनून है, और इसलिए खाना पकाना मेरे पसंदीदा शौक में से एक है. मुझे किताबें पढ़ना भी पसंद है. मुझे कभी-कभार लिखने में भी मजा आता है. गिफ्टिंग पसंद है. मैं भविष्य में लग्जरी गिफ्टिंग के लिए समर्पित कंपनी शुरू करने की योजना बना रही हूं.”

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मिहिका की फैमिली और सोनम कपूर की फैमिली एकदूसरे के क्लोज फ्रेंड्स हैं. सोनम कपूर के साथ साथ अनिल कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर सभी सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं.

वहीं, राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी सक्रिय हैं. राणा साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने 'हाउसफउल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म बाहुबली में उन्हें भल्लालदेव के रोल से खासा पहचान हासिल हुई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें