36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TRP Report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी

TRP Report: दर्शकों को उनके पसंदीदा शो के प्रदर्शन के बारे में जानकारी देने के लिए हर हफ्ते टीआरपी रिपोर्ट जारी की जाती है. इस हफ्ते कई शोज को तगड़ा झटका लगा है. जी हां अनुपमा से नंबर वन का ताज छिन गया है. वहीं बिग बॉस की रोटिंग में भी काफी बदलाव देखने को मिला.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 10

वीक 43 के लिए BARC TRP (टेलीविज़न रेटिंग पॉइंट) आ गई है और आपके पसंदीदा शो की रेटिंग में भारी बदलाव हुआ है. जी हां टीआरपी रिपोर्ट में लंबे समय से टीआरपी चार्ट पर राज कर रही अनुपमा की रेटिंग में गिरावट देखने को मिली है. इसी तरह और भी कई शो हैं, जिनकी रेटिंग में उतार-चढ़ाव आया है. ऐसे कई शो रहे हैं, जिन्होंने टॉप 5 में जगह बनाई.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 11

गुम है किसी के प्यार में

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा अभिनीत, गुम है किसी के प्यार में टीआरपी चार्ट और दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. कुछ हफ्तों से यह शो अपनी टॉप पोजिशन पर कायम है. फिलहाल सवी और ईशान के बीच उभरते रोमांस ने दर्शकों को प्रभावित किया है, जिसके कारण गुम है किसी के प्यार में की रेटिंग में काफी सुधार हुआ है. 43वीं टीआरपी रिपोर्ट में शो को पहला स्थान मिला और 2.4 रेटिंग मिली. साथ ही पिछली टीआरपी रिपोर्ट की तुलना में रेटिंग में भी सुधार हुआ है.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 12

तेरी मेरी डोरियां

टॉप रेटेड शो अनुपमा को पछाड़ते हुए, विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पाराशर स्टारर सीरियल तेरी मेरी डोरियां दूसरे स्थान पर रहा. पिछली टीआरपी रिपोर्ट में यह शो तीसरे स्थान पर मजबूती से कायम था. हालांकि, शो में साहिबा और अंगद की बढ़ती नजदीकियों ने मेकर्स के फायदे में काम किया है. 43वीं टीआरपी रिपोर्ट में तेरी मेरी डोरियांन दूसरे स्थान पर रही और उसे 2.0 रेटिंग मिली.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 13

अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अभिनीत अनुपमा लंबे समय से टॉप रेटेड शो में से एक रही है. यह शो कई हफ्तों तक अपनी पहली रैंक पर कायम रहा था. हालांकि, हाल ही में अनुपमा की रेटिंग में गिरावट देखी गई है. पहली रैंक से यह शो तीसरी रैंक पर आ गया है और इसे 1.9 रेटिंग मिली है.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 14

पंड्या स्टोर

पंड्या स्टोर पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी चार्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है. शो के जेनरेशन लीप लेने के बाद शो की रेटिंग में उतार-चढ़ाव होता रहा. प्रियांशी यादव और रोहित चंदेल अभिनीत, पंड्या स्टोर चौथे स्थान पर है और उसे 1.8 रेटिंग मिली है.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 15

इमली

साई केतन राव और अद्रिजा रॉय का शो इमली एक मनोरंजक शो रहा है और इसके आकर्षक कथानक ने दर्शकों को बांधे रखा है. हाल ही में शो में जेनरेशन लीप देखने को मिला. हालांकि, रेटिंग्स लंबे समय से एक जैसी हैं. 43वीं टीआरपी रिपोर्ट में इमली पांचवें स्थान पर हैं और उन्हें 1.8 रेटिंग मिली है.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 16

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने महज 1.6 मिलियन इंप्रेशन के साथ पांचवां स्थान हासिल किया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड उतना कमाल नहीं कर पाए. हो सकता है लीप के बाद सीरियल को कुछ माइलेज मिले.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 17

बातें कुछ अनकही सी

बातें कुछ अनकही सी भी सिर्फ 1.6 मिलियन इंप्रेशन के साथ पांचवें स्थान पर है.

Undefined
Trp report: नहीं सुधर रही अनुपमा की रेटिंग, टॉप पर पहुंचा ये सीरियल जानें इस हफ्ते किस टॉप 5 शोज ने मारी बाजी 18

बिग बॉस 17

बिग बॉस 17 की शुरुआत शानदार रही है, लेकिन अब, टीआरपी चार्ट में गिरावट देखने को मिली है. लेटेस्ट ट्रैक में हमे घर में ढेर सारी लड़ाईयां देखने को मिल रही है. शो को 1.4 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें