1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tiktok star shivani murder case police arrest accused family says this

TikTok स्‍टार शिवानी हत्‍या मामला : आरोपी ने गुनाह कबूला, बेड बॉक्‍स में मिला था शव, पुलिस ने किया ये खुलासा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
TikTok Star Shivani
TikTok Star Shivani
photo : instagram

TikTok Star Shivani Murder Case : बीते दिनों टिकटॉक स्‍टार शिवानी (TikTok Star Shivani) की गला दबाकर हत्‍या कर दी गई थी. हरियाणा के सोनीपत के एक ब्यूटी पॉर्लर में बेड बॉक्स के अंदर शिवानी की लाश मिली थी. वह वहां एक ब्यूटीशियन के रूप में काम कर रही थीं. पुलिस ने इस मामले में आरिफ मोहम्‍मद को गिरफ्तार किया था. अब पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है आरिफ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिवानी की गर्दन पर गला घोंटने के निशान थे. 20 साल की शिवानी का शव रविवार को सबसे पहले उसके बिजनेस पार्टनर नीरज ने देखा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवानी अपनी बहन और बिजनेस पार्टनर के साथ सोनीपत के कुंडली में TDI सिटी में ब्यूटी सैलून चलाती थीं.

आरिफ करता था पीछा

पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी है कि, आरिफ मोहम्मद ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरिफ वहीं का स्थानीय निवासी है और कथित तौर पर वह शिवानी का पीछा किया करता था. शिवानी ने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था.

आरिफ ने हत्‍या की रात की थी परिवार से बात

कुंडली पुलिस ने आरिफ पर सबूतों और एससी / एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम को नष्ट करने का आरोप लगाया है. लगभग 1 लाख फॉलोवर्स के साथ शिवानी टिकटॉक वीडियो का एक लोकप्रिय चेहरा थीं. स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में डीएसपी वीरेंद्र सिंह बताया, "आरोपी आरिफ ने हत्या की बात कबूल कर ली है. उसने न केवल महिला की हत्या की, बल्कि हत्या की रात शिवानी के परिवार के साथ बातचीत भी की थी."

बेड बॉक्‍स से मिला था शिवानी का शव

उन्होंने आगे बताया, "आरिफ को कोविड -19 परीक्षण के बाद अदालत में पेश किया जाएगा. आरोपी ने दुपट्टे का इस्तेमाल कर महिला का गला घोंटा और फिर नीरज के बेड बॉक्‍स में उसका शव भर दिया. इसका खुलासा ऐसे हुआ जब नीरज को अपने कमरे से एक अजीब से बदबू आने लगी. इसके बाद कमरे की तलाशी ली गई जिसके बाद बेड बॉक्स से शिवानी का शव बरामद हुआ.

परिवार ने किया ये खुलासा

पुलिस के अनुसार, शिवानी की शुक्रवार शाम को हत्या कर दी गई थी. उसके परिवार ने कथित तौर पर आरिफ द्वारा बार-बार परेशान किए जाने के बारे में बयान दिए थे. शिवानी के पिता के मुताबिक, आरिफ पिछले तीन सालों से उसका पीछा कर रहा था. हमने पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी और उसने माफी भी मांगी थी. लेकिन उन्होंने मेरी बेटी को नहीं छोड़ा और बदला लिया.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें