1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show sapna dance after seeing sonu sood video viral on internet

The Kapil Sharma Show: सोनू सूद को देखते ही डांस करने लगी सपना, फिर पूछ लिया ऐसा सवाल... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma
kapil sharma
photo: instagram

The Kapil Sharma Show: अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के बाद शुरू हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के पहले एपिसोड में नजर आयेंगे. पहला एपिसोड आज यानी 1 अगस्‍त को प्रसारित होगा. सोनू सूद मजबूर मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे हैं जिन्‍होंने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का नेक काम किया. शो का ये खास एपिसोड इस वीकेंड प्रसारित किया जाएगा. अब इस एपिसोड का टीजर वायरल हो रहा है जिसमें सोनू सूद सपना के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

'द कपिल शर्मा शो' के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सपना (Sapna) बने कृष्णा अभिषेक डांस करते हुए इंट्री करते नजर आ रहे हैं. वह सोनू सूद (Sonu Sood) को देखते ही डांस करने लग जाते हैं.

इसके बाद कपिल शर्मा मजाकिया अंदाज में पूछते हैं कि, सपना तेरी बुआ की शादी है जो डांस करती जा रहा है. उसी अंदाज में जवाब देते हुए सपना कहती है, 4 महीने से भरी पड़ी हूं. जिसके बाद सोनू सूद सहित सभी लोग जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. कृष्णा अभिषेक ने अनलॉक के दौरान सोनू सूद द्वारा किए गए कामों को लेकर भी जोक मारा, जिस पर सोनू सूद और अर्चना सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

इससे पहले द कपिल शर्मा शो को टीजर वायरल हुआ था जिसमें सोनू सूद मजदूरों की बात सुनकर भावुक होते हुए नजर आये थे. बता दें कि सोनू सूद ने न सिर्फ इन मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद की है, बल्कि उनकी आवश्यक जरूरतों के लिए उनकी आर्थिक सहायता भी की. प्रवासी मजदूरों के लिए मदद का हाथ बढ़ाने को लेकर सोनू देशभर में चर्चित हो गए हैं. इस शो में उन्होंने अपने प्रवासी रोजगार ऐप को शुरू करने के पीछे का विचार बताया, जो उन्होंने हाल ही में लॉन्च किया है.

शो के दौरान जब कपिल ने इस बारे में जानना चाहा तो सोनू ने कहा, "मजदूरों के लिए यात्रा का इंतजाम करने के दौरान मैंने उनसे पूछा था कि वो वापस कब लौटेंगे या फिर वो वापस लौटेंगे भी या नहीं. इस पर मुझे सभी से एक जैसा जवाब मिलता था कि यदि उन्हें काम मिला तो वो लौट आएंगे, नहीं तो वो अपने शहर में ही कुछ काम ढूंढ लेंगे. इससे मैं सोच में पड़ गया.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मैं खुद इंजीनियरिंग का विद्यार्थी रह चुका हूं और इसलिए मैंने अपनी टीम के साथ इस बात पर काम शुरू किया कि इन मजदूरों को ऐप के जरिए कैसे काम मिल सकता है. इस ऐप को तैयार करने में हमें 2-3 महीने लग गए. इस ऐप पर किसी भी राज्य का कोई भी व्यक्ति अपनी कुशलता संवार सकता है और किसी दूसरे राज्य में जाकर अपने लायक काम हासिल कर सकता है. जब तक यह एपिसोड प्रसारित होगा, तब तक इस ऐप के जरिए 1 - 1.5 लाख लोगों को रोजगार मिल चुका होगा."

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें