1. home Home
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show krushna abhishek gifts juhi chawla a pillow and gold chain know why video viral bud

The Kapil Sharma Show : कृष्णा अभिषेक ने जूही चावला को गिफ्ट किया तकिया और चेन, कपिल शर्मा भी हुए कंफ्यूज

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में 80 के दशक की खूबसूरत हसीनाएं नजर आएंगी. वे शो के सेट पर खूब मस्ती करनेवाली हैं. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें जानीमानी अदाकारा जूही चावला, आयशा जुल्का और मधु नजर आ रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Juhi Chawla
Juhi Chawla
instagram

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में 80 के दशक की खूबसूरत हसीनाएं नजर आएंगी. वे शो के सेट पर खूब मस्ती करनेवाली हैं. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें जानीमानी अदाकारा जूही चावला, आयशा जुल्का और मधु नजर आ रही हैं. वहीं कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को जैकी श्रॉफ के किरदार में नजर आ रहे हैं जो जूही चावला को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं.

प्रोमो में कृष्णा अभिषेक ने तीनों एक्ट्रेस के साथ उनके सुपर हिट नंबर्स पर डांस किया. इसके बाद वो जूही चावला को एक खास तोहफा भी देंगे, जिसे देखकर वो हैरान रह जायेंगी. वो उन्हें एक तकिया और एक सोने की चेन गिफ्ट में देती हैं. कपिल शर्मा भी कंफ्यूज हो जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि उन्होंने यह सब क्यों गिफ्ट किया. इस पर कृष्णा जवाब देते हैं, "मैंने कल आपका गाना सुना था, "मेरी नींद मेरा चेन लौट दो". इसे सुनकर सभी ठहाका मारकर हंस पड़ते हैं.

बता दें कि, बॉलीवुड के 90 के दशक में इन तीनों अभिनेत्रियों ने दर्शकों के दिलों पर राज किया, लेकिन उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया. शो में दर्शक उन्हें पहली बार एक साथ देखेंगे. यह दूसरी बार है जब अभिनेत्रियां पहले की तरह शो की शोभा बढ़ा रही हैं, वे इस शो का हिस्सा रही हैं और उन्होंने खूब मस्ती की हैं.

गौरतलब है कि, द कपिल शर्मा शो के पिछले एपिसोड में, रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर ने कपूर फैमिली के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए थे, जिससे दर्शकों की हंसी छूट गई. टेरेंस लुईस, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी हस्तियों भी शो का हिस्सा बनीं. अब फैंस बेसब्री से शो में तीनों एक्ट्रेस जूही चावला, मधु और आयशा जुल्का का इंतजार कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें