1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show archana puran singh reveal krushna abhishek left rani mukerji in tears know why dvy

The Kapil Sharma Show: इस वजह से रानी मुखर्जी शो में हंसते- हंसते रोने लगी थी, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

द कपिल शर्मा शो में रानी मुखर्जी अपनी फिल्म बंटी और बबली के प्रमोशन के लिए आई थी. इस दौरान रानी, कृष्णा की एक्टिंग देखकर हंसते हंसते रो पड़ी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show
instagram

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और शरवरी (Sharvari) कुछ समय पहले कपिल शर्मा शो में आए थे. ये स्टार्स अपनी फिल्म 'बंटी बबली-2' के प्रमोशन के लिए शो पर आए थे और इस दौरान पूरी टीम के साथ सबने खूब मस्ती किया था. लेकिन कृष्णा अभिषेक ने शो में कुछ ऐसा किया था, जिसके कारण रानी की आंखों में आंसू आ गए थे.

अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. इसे शेयर कर वो कैप्शन में लिखती है, 'मैंने कृष्णा को दशकों से देखा है. बड़ी मजबूती और मेहनत से वो आगे बढ़ा. तुम इसी तेज़ी से आगे बढ़ते रहो और तुम्हारी शरारत और मासुमियत कभी न खोए, जो तुम्हारी कॉमेडी में चार चांद लगाती है. वीडियो में अर्चना बताती है कि कृष्णा की एक्टिंग को देखकर रानी बहुत इंप्रेस हो गई थी.

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शो का रानी मुखर्जी और सैफ अली खान वाला एपिसोड पोस्ट किया है. इसमें देखा जा सकता है कि कृष्णा, अमिताभ बच्चन के गेट अप में दिख रहे है. रानी उनसे कहती है, 'कृष्णा कितना हंसाएगा, हम कल ही KBC का एपिसोड शूट करके आए थे. तुमने बहुत अच्छा परफॉर्म किया.' वीडियो में अर्चना कहती है, रानी का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया था और इस कारण थोड़ी देर के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी थी.

वीडियो में रानी मुखर्जी टिशू पेपस से अपने आंसू पोछते नजर आ रही हैं. बता दें कि बंटी और बबली फिल्म को दर्शकों से मिला- जुला रिएक्शन मिला है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई. हालांकि फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट साबित हुआ था. लेकिन इस बार मूवी ने फैंस को निराश किया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें