1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tadap box office collection day 4 ahan shetty and tara sutaria film did good business slt

Tadap Box Office Day 4 Collection: अहान शेट्टी की ‘तड़प’ का जलवा बरकरार, चौथे दिन बटोरे इतने करोड़

अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ 3 ने चौथे दिन भी अच्छा कलेक्शन किया हैं. फिल्म ने चार दिन में अबतक करीब 15.25 करोड़ की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
'तड़प' फेम अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
'तड़प' फेम अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
प्रभात खबर

Tadap Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर को रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज देखा जा रहा है. फिल्म हर रोज अच्छा कमाई कर रही हैं. फिल्म ने पहले और दूसरे दिन 8.25 करोड़ की कमाई की थी. जबकि वीकेंड पर इसने शानदार कलेक्शन किया. रविवार को एक्टर की फिल्म ने करीब 5 से 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म में अहान की एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है.

दरअसल, फिल्म ‘तड़प’ तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है. इसे हिन्दी में मिलन लुथरिया ने बनाया है और ये फिल्म अहान शेट्टी की डेब्यू है. इस मूवी के जरिए स्टारकिड ने बॉलीवुड में कदम रखा है. इसके साथ तारा सुतारिया भी फिल्म में काफी कमाल लग रही हैं. एक्ट्रेस के एक्टिंग और लुक्स को लेक रहर तरफ चर्चा है. वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी इसे अच्छे स्टार्स दिए हैं. फिल्म ने तीसरे दिन 5-5.25 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं चौथे दिन 2.25 करोड़ जुटाए. इस तरह अभी तक फिल्म की कुल कमाई 15.25 करोड़ रुपये हो गई है.

तड़प फिल्म ने यूपी, बिहार, एमपी और गुजरात में अच्छा बिजनेस किया है. जबकि दिल्ली, पंजाब कोलकाता और बैंगलोर जैसी जगहों ने इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. फिल्म की अबतक की कमाई करीब 15.25 करोड़ की हुई है. हालांकि अब देखना होगा कि दूसरे वीकडेज में फिल्म देखने के लिए दर्शक आते है या नहीं. इस फिल्म को देखने के लिए युवाओं में काफी क्रेज है.

इस फिल्म की हर तरफ तारीफ हो रही हैं. फिल्म के गाने काफी जबरदस्त है. दोनों की कमेस्ट्री की तारीफ चारो ओर हो रही हैं. फिल्म में अहान शेट्टी एक आशिक के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. जिसे एमएलए की बेटी से प्यार हो जाता है. वहीं तारा सुतारिया उनके साथ क्या करती है, इसपर पूरी फिल्म है. फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं औऱ रजत अरोड़ा द्वारा लिखी गई है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें