1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tadap movie review sunil shetty son ahan shetty tara sutaria story intensity everything is on point slt

Tadap Movie Review: लव-आशिकी में दिलचस्पी रखने वालों को अच्छी लगेगी अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी तड़प अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है. यह फिल्म रोमांस, एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का एक परफेक्ट कॉम्बो है. इस फिल्म में दर्शक प्यार के लिए किस हद तक गुजरा जा सकता है, इसकी झलक देखेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tadap Movie Review
Tadap Movie Review
instagram

Tadap Movie Review

फिल्म- तड़प

निर्देशक- मिलन लुथरिया

कलाकार- अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और अन्य

स्टार- 3/5

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी तड़प फिल्म आरएक्स 100 की रीमेक है. इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने डेब्यू किया है. वहीं तारा सुतारिया उनकी लेडी लव बनी हुई नजर आती है. यह फिल्म रोमांस, एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी का एक परफेक्ट कॉम्बो है. इस फिल्म में दर्शक प्यार के लिए किस हद तक गुजरा जा सकता है, इसकी झलक देखेंगे.

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है एक छोटे से शहर मसूरी से. जहां ईशाना (अहान शेट्टी) को एक एमएलए के बेटी रमीसा नोटियाल (तारा सुतारिया) जो लंदन से लौटी है, उससे प्यार हो जाता है. हालांकि यह एक अमीर-लड़की-गरीब-लड़के की प्रेम कहानी से बिल्कुल अलग है. ईशाना और रमीजा एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं और फुल मून का मजा लेते है. ईशाना को रमीजा से प्यार हो जाता है. जिसके बाद वह अपने डैडी जी (सौरभ शुक्ला) से रिश्ते के लिए बात करने को कहता है. हालांकि कहानी में तब जबरदस्त ट्विस्ट आता है, जब रमीसा की शादी लंदन बेस्ड बिजनेसमैन अनुराग से हो जाती है.

ईशान अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाता है. वह रमीसा के पापा को बर्बाद करने के लिए हर वह कोशिश करता है. फिल्म में ईशाना को आशिक के रुप में दिखाया गया है, जो रमीसा के प्यार में सुद-बुद्ध खो बैठता है. उनके प्यार के आगे जो कोई भी आता है, उसे वह छोड़ता नहीं है. बाद में एक दिन रमीसा मसूरी वापस आती है. जिसके बाद ईशाना उसे वापस पाने के लिए उसके पास जाता है, लेकिन वह वापस नहीं आती है.

कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब ईशाना को पता चलता है कि रमीसा ने तो कभी उससे प्यार किया ही नहीं था. वह टूट जाता और उसके पीछे जो गुंड्डे पड़े होते है, उससे मारने को कहता है. अब क्या ईशाना सच जानने के बाद भी रमीसा से प्यार करता रहेगा या फिर इस प्यार का कोई और अंजाम होगा. यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. बता दें कि फिल्म सच्ची कहानी पर बेस्ड है.

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की एक्टिंग

यह फिल्म अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है, ऐसे में दर्शकों को उनसे काफी उम्मीदे थी. वहीं ईशाना (अहान शेट्टी) इन उम्मीदों पर 100 प्रतिशत खड़े भी उतरे हैं. पूरे फिल्म में वह तीव्र आशिक बनकर घूमते हैं. अपनी पहली ही फिल्म में ईशाना जैसे इंटेंस कैरेक्टर को अपने अंदर समेटने की उनकी कोशिश सुपर से भी ऊपर है. जहां उनके डायलॉग और एक्टिंग में फाइन-ट्यूनिंग की गुंजाइश है, वहां अहान की स्क्रीन पर प्रभावशाली उपस्थिति है और वह अपनी पहली फिल्म में एक चिंगारी दिखाते हैं. वहीं रमीसा नोटियाल (तारा सुतारिया) की यह तीसरी फिल्म है. रमीसा हर फ्रेम में बहुत खूबसूरत दिखती हैं, चाहे वह चंचल में हो, रोमांटिक में हो या गेम प्लानिंग में हो.

फिल्म करती है न्याय

फिल्म पहले ऑफ में एक सच्चे प्यार करने वाले आशिक की झलक दिखाती है. वहीं दूसरे हॉफ में कई राजों पर से पर्दा उठता हैं. मिलन लुथरिया की फिल्म एक ऐसी प्रेम कहानी है, जो दर्शकों को हैरान कर देगी. इसमें प्‍यार के कई रंग देखने को मिलेंगे. अहान और तारा इसमें जान डालते नजर आएंगे. फिल्म में दर्शक अंत तक कनेक्टेड रहेंगे.

अगर आप सुनील शेट्टी के फैन है, तो अहान शेट्टी की एक्टिंग आपको जबरदस्त लगेगी. तड़प एक लड़के की कहानी है, जिसे एक स्थानीय राजनेता की बेटी से प्यार हो जाता है, लेकिन उनके घरवाले उन्‍हें अलग कर देते हैं. फिल्म उनकी प्रेम कहानी बताती है जो भावनाओं और एक्शन की से भरी है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें