1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah raj anadkat aka tappu denies spat with dilip joshi aka jethalal latest update dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'जेठालाल' और 'टप्पू' के बीच अनबन? अब राज अनादकट ने इसपर तोड़ी चुप्पी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो काफी पॉपुलर है. शो में जेठालाल की भूमिका दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और उनके बेटे टप्पू का रोल राज अनादकट (Raj Anadkat) निभाते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही थी. हालांकि दिलीप ने ऐसी बातों से इनकार किया था. अब इसपर राज का रिएक्शन सामने आया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल और टप्पू के बीच फैंस को अच्छी बॉन्डिग देखने को मिलती हैं. ऐसे में दोनों के बीच अनबन की खबरों से फैंस काफी परेशान हो गए थे. इस पर राज अनादकट ने बात स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, ‘मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देता.

आगे राज ने कहा कि, मैं सिर्फ इस पर फोकस करता हूं कि मैं अपने काम में बेस्ट कर पाऊं ताकि दर्शक मेरे काम को पसंद करें. लोग तो बातें बनाते ही हैं, लेकिन मैं हंसकर इन्हें टाल देता हूं. मैं इन पर ध्यान नहीं देता. हमारे बीच सब ठीक है.’

वहीं, इससे पहले दिलीप जोशी ने ऐसी खबरों को गलत बताया था. उन्होंने स्पॉटब्वॉय ने बातचीत में कहा था, "बिल्कुल बकवास. इन सभी झूठी कहानियों को कौन पकाता है?" दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा था कि दिलीप सेट पर हमेशा समय से पहुंचते हैं औऱ उनकी वजह से शूटिंग में कभी देरी या कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. लेकिन राज ने हाल ही में उन्हें एक घंटे तक इंतजार कराया. जिस बात पर वो नाराज हो गए थे.

गौरतलब है कि दिलीप जोशी तारक शो के शुरुआत से ही जुड़े हुए और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं. दिलीप अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना चुके है. वहीं, राज ने तारक शो में 2017 में इंट्री लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें