1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah nattu kaka aka ghanashyam nayak hospitalised for surgery know latest update div

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता शो’ के नट्टू काका हुए अस्पताल में एडमिट, इस परेशानी की वजह से होगी सर्जरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Nattu Kaka, Ghanashyam Nayak : लोगों का सबसे मन पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू हो चुकी है. नये एपिसोड्स का प्रसारण शुरू हो चुका है. लेकिन अब प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है. शो में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनके गले में परेशानी होने के कारण सर्जरी होगी.

घनश्याम नायक की होगी सर्जरी

दरअसल, घनश्याम नायक ने लॉकडाउन के बाद से शूटिंग शुरू नहीं की है. कुछ समय से घनश्याम नायक शो में भी नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं, उनके गले की गलैंड्स में परेशानी आ गई है, जिसकी सर्जरी कल होगी. प्रोडक्शन हाउस के करीबी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि कुछ दिनों पहले घनश्यान नायक के गले में गांठ डिटेक्ट हुई. डॉक्टर ने जिसके लिए सर्जरी बोला है वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगे. नट्टू काका शो में एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं और लोग उनके इस रोल को काफी पसंद भी करते हैं.

शूटिंग की परमिशन मिलने पर घनश्यान हुए थे खुश

सोर्स के मुताबिक घनश्याम नायक की मदद के लिए प्रोडक्शन हाउस समाने आया है. वहीं, हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स को शूटिंग करने की अनुमति दे दी थी. जिसके बाद घनश्‍याम नायक इस खबर से काफी खुश हुए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं बहुत खुश हूं. यह मेरे लिए नये जन्म जैसा है. मैं खुश हूं कि हम फिर से शूटिंग शुरू कर सकेंगे. अगर तुरंत नहीं तो एक या दो महीने में तो जरूर शूटिंग शुरू कर लेंगे.

'मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं'

शूटिंग पर लौटने के बारे में एक्टर ने कहा था कि, फिलहाल अभी मेरे पास कोई कॉल नहीं आई है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि जल्‍द ही ऐसा होगा. जब भी मुझे शूट के लिए कॉल आएगा, मैं खुशी-खुशी पहुंच जाऊंगा. मैं अपनी आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं. मेरी आखिरी इच्छा है कि मैं मेकअप लगाकर मरूं.

इन फिल्मों में किया है काम

बता दें कि घनश्याम नायक को शो में 10 साल से ज्यादा हो गया है. घनश्याम ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, चोरी चोरी, खाकी आदि में काम किया है. वह इंडस्ट्री से पिछले 55 सालों से जुड़े हुए हैं. वे साल 2008 से ही तारक मेहता शो का हिस्सा हैं. नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने 350 से ज्यादा हिंदी सीरियल और 200 से ज्यादा गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम किया है. कई लोग नहीं जानते कि उन्होंने 7 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में करियर शुरू किया था. उन्होंने 1960 की फिल्म मासूम में चाइल्ड आर्टिस्ट बतौर काम किया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें