24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की वापसी पर जेनिफर मिस्त्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा- लोगों को बेवकूफ..

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में दयाबेन की वापसी पर जेनिफर मिस्त्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा- लोगों को बेवकूफ..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन-दिनों काफी सुर्खियों में है. मेकर्स ने बीते दिनों दयाबेन की वापसी का एपिसोड शुरू किया था. हालांकि वह नहीं लौटी. अब जेनिफर मिस्त्री ने दिशा वकानी के लौटने पर बात की है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने सबका ध्यान खींचा है. शो में दिखाए गए दयाबेन के रिटर्न ट्रैक को लेकर यह सीरियल काफी चर्चा में है. इस ट्रैक ने शानदार टीआरपी दिलाने में मदद की थी. हालांकि, जब दयाबेन वापस नहीं आईं तो फैंस निराश हो गए. उन्होंने दयाबेन की वापसी के साथ दर्शकों को बेवकूफ बनाने के लिए निर्माताओं की आलोचना की. सोशल मीडिया पर बायकॉट TMKOC ट्रेंड करने लगा और लोगों ने शो देखना बंद करने का फैसला किया, क्योंकि यह उबाऊ हो गया है. बायकॉट की प्रवृत्ति के बाद, निर्माता असित कुमार मोदी ने शो को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया पर बात की. उन्होंने भरोसा दिलाया कि दयाबेन वापस आएंगी. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कुछ कारणों से वे दया को वापस नहीं ला सके. उन्होंने कहा कि वे किरदार को वापस लाएंगे, लेकिन यह निश्चित नहीं है कि दिशा वकानी वापस आएंगी या कोई और सितारा उनकी जगह लेगा. अब जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, जिन्होंने पहले रोशन सोढ़ी का किरदार निभाया था, ने बहिष्कार TMKOC ट्रेंड पर प्रतिक्रिया दी है.

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने दिशा वकानी की वापसी पर की ये बात

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा कि पहले भी उन्होंने ऐसे ट्रैक पेश किए थे और वह काम नहीं आए. उन्होंने बताया कि उन्हें भी नहीं पता था कि दयाबेन वापस आएंगी या नहीं. उन्होंने कहा कि यह लोगों को बेवकूफ बनाने और उनकी भावनाओं से खेलने जैसा है. उन्होंने आगे बताया कि दिशा वकानी निश्चित रूप से वापस नहीं आ रही हैं, लेकिन दया का किरदार तब वापस आएगा जब निर्माता नई अभिनेत्री लाएंगे.

जेनिफर TMKOC के बायकॉट पर कही ये बात

उन्होंने यह भी कहा कि TMKOC के बायकॉट का चलन अच्छा नहीं है क्योंकि शो 200 यूनिट सदस्यों के घरों में चल रहा है और अगर शो बंद हो गया तो वहां काम करने वाले लोगों और उनके परिवारों को नुकसान होगा. उनका मानना ​​है कि शो बंद नहीं होना चाहिए और मेकर्स को सीखना चाहिए कि उन्हें दयाबेन की वापसी की नौटंकी जारी नहीं रखनी चाहिए.

मिसेज रोशन सोढ़ी के रूप में आई नई रोशन सिंह

हाल ही में, असित कुमार मोदी ने शो में मिसेज रोशन सोढ़ी के रूप में मोनाज मेवावाला का स्वागत किया. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने पहले यह भूमिका निभाई थी, लेकिन असित मोदी और अन्य पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था. ये एक बड़ा विवाद बन गया था. जेनिफर ने शो में मोनाज को रोशन बनाए जाने पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मोनाज एक प्रतिभाशाली लड़की है और वह शो के साथ न्याय करेगी. उन्होंने कहा कि अब वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम से जुड़ी हुई नहीं हैं.

Also Read: TMKOC: नई मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी के आने पर जेनिफर मिस्त्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शो में कभी वापस नहीं…

दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं फैंस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. सीरियल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. बीते 6 सालों से दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी इन-दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही है. वह जब प्रेग्नेंट थी, तब उन्होंने सीरीयल के ब्रेक लिया था. हालांकि अबतक उन्होंने वापसी नहीं की और फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि बीते कुछ महीनों में शैलेश लोढ़ा और जेनिफर मिस्त्री ने शो को अलविदा कहा है. उनके शो छोड़ने के बाद से ही सीरियल कई गलत वजहों को लेकर चर्चा में है. अबतक इसे कई स्टार्स ने शो को अलविदा कह दिया है. इससे नेहा मेहता, टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें