1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah is raj anadkat aka tappu quitting show asit kumar says pata nahi mujhe dvy

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो को अलविदा कहने वाले हैं राज अनादकट! निर्माता असित मोदी ने कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, शो में टप्पू का रोल निभाने वाले राज अनादकट शो छोड़ सकते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 13 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है. हालांकि शो को कई स्टार्स छोड़ चुके है, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ सकता है और वो नाम है टप्पू का रोल निभाने वाले राज अनादकट का.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के बेटे टप्पू का रोल राज अनादकट प्ले कर रहे हैं. कोईमोई की खबरों की मानें तो राज अनादकट शो को अलविदा कह सकते है. शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, “राज के साथ सफर बहुत ही प्यारा रहा है. कई बार ऐसा हुआ है कि टीम ने उनके साथ तालमेल करने की कोशिश की है लेकिन चीजें अब काम नहीं कर रही हैं.

आगे इस सूत्र ने कहा कि, ना तो वह बहुत लंबे समय तक टिके रहने को तैयार हैं और ना ही कास्ट और क्रू उसे रुकने के लिए कह रहे है. हालांकि अभी ये मालूम नहीं चला है कि क्या राज अनादकट ने पहले ही अपना इस्तीफा दे दिया है या इसके बारे में बातचीत अभी भी जारी है. इस बारे में एक्टर की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है.

वहीं शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, पता नहीं मुझे तो कुछ... नहीं मुझे नहीं पता. बता दें कि शो में टप्पू का रोल पहले भव्या गांधी निभाते थे. भव्या ने साल 2017 में शो को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद राज शो में आए थे.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले दिलीप जोशी और राज अनादकट के बीच अनबन की खबरें आई थी. जिसके बाद राज ने इसपर रिएक्शन देते हुए कहा था ‘मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देता. हमारे बीच सब ठीक है.’

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें