1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah fame sailesh lodha to quit show after anjali bhabhi know why dvy

TMKOC: टूट जाएगी जेठालाल की दोस्‍ती, 'अंजलि भाभी' के बाद ये किरदार शो को कहेगा अलविदा!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के दोस्त का किरदार निभाने वाले शैलेश ने शो छोड़ने का मन बना लिया है. शैलेश पिछले एक महीने से तारक शो की शूटिंग नहीं कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए बुरी खबर है. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो शैलेश लोढ़ा (shailesh lodha) यानी तारक मेहता शो को अलविदा कह सकते है. शैलेश के चाहनेवालों को ये खबर जानकर झटका लग सकता है. इसके पीछे की वजह भी सामने आई है.

शैलेश लोढ़ा तारक शो को कहेंगे अलविदा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अबतक कई स्टार्स टाटा-बाय बाय कह चुके है. इसमें गुरुचरण सिंह, दिशा वकानी, नेहा मेहता का नाम शामिल है. अब शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की बात सामने आ रही है. ईटाइम्स टीवी के मुताबिक, शो में जेठालाल के दोस्त का किरदार निभाने वाले शैलेश ने शो छोड़ने का मन बना लिया है.

इस वजह से शो छोड़ रहे शैलेश लोढ़ा

शो के करीबी सूत्रों के अनुसार, शैलेश पिछले एक महीने से तारक शो की शूटिंग नहीं कर रहे है और शो में लौटने का उनका कोई प्लान नहीं है. एक्टर अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उन्हें लगता है कि शो में उनकी डेट्स का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है. एक वजह ये भी बताई जा रही है कि वो शो की वजह से उन्हें कई अन्य प्रोजेक्ट्स को ठुकराना पड़ रहा है.

शैलेश लोढ़ा को मना रहे मेकर्स

वहीं, शैलेश लोढ़ा को मेकर्स मनाने की भरपूर कोशिश कर रहे है, लेकिन ऐसा लगता है कि वो लौटने वाले नहीं है. बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शुरुआत से ही एक्टर जुड़े हुए है. शो से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली है और दर्शक उन्हें तारक मेहता के नाम से खासा जानते है. हालांकि शो छोड़ने की बात पर एक्टर ने अभी तक कुछ कहा नहीं है.

राज अनादकट को लेकर आई थी ये खबर

पिछले कुछ महीने पहले मुनमुन दत्ता को लेकर खबरें आई थी कि वो तारक मेहता का शो छोड़ रही है. हालांकि ऐसा नहीं था. इसके अलावा शो में टप्पू का रोल निभा रहे राज अनादकट के शो छोड़ने की खबरों ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ा था. लेकिन मेकर्स के समझाने और मनाने पर वो मान गए थे और शो को नहीं छोड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें