1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah dayaben aka disha vakani comeback on tmkoc before navratri makers plan says report latest update div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : नवरात्रि से पहले शो में वापसी करेंगी दयाबेन? मेकर्स ने बनाया ये खास प्लान, जानिए लेटेस्ट अपडेट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. टीआरपी के मामले में भी ये शो हिट है. तारक मेहता में दयाबेन का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में दिशा वकानी (Disha Vakani) ने एक खास जगह बना ली है. इस सीरियल में लंबे वक्त से दिशा वकानी यानी दयाबेन गायब हैं. अब खबर आ रही है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही दिशा शो में दोबारा इंट्री कर सकती हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dayaben back in tmkoc
dayaben back in tmkoc
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah dayaben aka disha vakani : तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. टीआरपी के मामले में भी ये शो हिट है. तारक मेहता में दयाबेन का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में दिशा वकानी (Disha Vakani) ने एक खास जगह बना ली है. इस सीरियल में लंबे वक्त से दिशा वकानी यानी दयाबेन गायब हैं. अब खबर आ रही है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही दिशा शो में दोबारा एंट्री कर सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स दयाबेन को वापस शो में लाना चाहते है औऱ कहा जा रहा है कि दया बेन इस नवरात्रि तक शो में वापसी कर सकती हैं. 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स काफी लंबे वक्त से शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. इस बारे में उनसे बात भी चल रही थी पर कुछ हो नहीं पाया.

रिपोर्ट के अनुसार, उनके परिवार की तरफ से की जा रही डिमांड एक लंबे समय से रास्ते का कांटा बन रही हैं. लेकिन अब मेकर्स ने दया बेन को वापस लाने की पूरी तैयारी कर ली है भले ही दिशा वकानी ना मानें. मेकर्स दर्शकों को शो की पसंदीदा किरदार दया बेन से दूर नहीं रखना चाहते. कहा जा रहा है कि अगर दिशा वकानी राज़ी भी नहीं हुईं तो भी इस नवरात्रि तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की वापसी करा दी जाएगी.

इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. बता दें साल 2017 में एक्ट्रेस दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद ये खबरें आई थीं कि दिशा पटानी ने शो को छोड़ दिया है. हालांकि एक बार फिर उनकी एंट्री की खबरें सुनकर फैन्स को काफी एक्साइटमेंट होगी.

गौरतलब है कि दिशा पंद्रह साल की उम्र से ही गुजराती थिएटर में काम करती आ रही हैं. हिंदी टीवी सीरियल में उन्हें काम करने का पहला मौका धारावाहिक खिचड़ी में मिला था. इसके अलावा उन्होंने 'फूल और आग (1999)', 'देवदास (2002)', 'मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)' और 'जोधा अकबर (2008)' में भी छोटे मोटे रोल किए.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें