1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ss rajamouli gifts himself to volvo xc40 worth 44 lakh after rrr film success slt

RRR की सफलता के बाद Rajamouli ने खरीदी लग्जरी कार, जानें Volvo XC40 की कीमत

राजामौली की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया. फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. अब राजामौली ने इसकी सक्सेस को एंजॉय करते हुए एक लग्जरी कार ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajamouli
Rajamouli
Instagra

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली इन-दिनों अपनी हालिया रिलीज आरआरआर की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी थी. फिल्म को ऑडियंस का बेशूमार प्यार मिला है. यह फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं.

राजमौली ने खरीदी इतनी महंगी कार

अब राजमौली ने फिल्म के सक्सेस के बाद खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, राजामौली ने रेड वॉल्वो XC40 नाम की कार खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपये है. कंपनी ने volvocarsin इंस्टाग्राम पर RRR डायरेक्टर के साथ कार की चाबी प्राप्त करते हुए उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है. आपको बता दें कि राजामौली ने बाहुबली 2 के ब्लॉकबस्टर होने के बाद BMW7 सीरीज खरीदी थी. ये कार भी उन्होंने खुद को गिफ्ट की थी.

आरआरआर ने की इतनी कमाई

Boxofficeindia.com के अनुसार, राजामौली की RRR ने दुनिया भर में 1100 करोड़ से अधिक की कमाई की है. आरआरआर वीएफएक्स से भरा हुआ है और स्वतंत्रता पूर्व भारत में कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) के जीवन पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी हैं.

आरआरआर की कहानी है जबरदस्त

आरआरआर न केवल सक्सेसफुल स्टार्स से भरपूर है, बल्कि एक जबरदस्त कहानी के साथ बड़ा स्कोर भी करता है. फिल्म आपको अंत तक बांधे रखती है. कहानी के निर्माण के लिए शुरुआत में कोई समय बर्बाद नहीं होता है और जैसे ही कहानी सामने आती है, हम पात्रों की बैकस्टोरी से परिचित होते हैं.

राजामौली पद्म श्री से सम्मानित

राजामौली की बाहुबली 2: द कन्क्लूजन और बाहुबली: द बिगिनिंग वर्तमान में दूसरी और 10वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्में हैं. पहला भाग जो 2015 में रिलीज हुआ था. उसने दुनिया भर में 600.6 करोड़ की कमाई की और इसके सीक्वल का 2017 में प्रीमियर हुआ, जिसने दुनिया भर में 1749 करोड़ का कलेक्शन किया. राजामौली ने तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, चार फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण, पांच राज्य नंदी पुरस्कार, कई अन्य लोगों के बीच आईफा पुरस्कार जीते हैं. कला के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए उन्हें 2016 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें