1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ajay devgn not watched rrr and gangubai kathiawadi actor says i dont like watching my films know reason slt

अजय देवगन ने नहीं देखी आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी, कहा- मुझे अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं....

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म की सभी तरफ तारीफ हो रही है. हालांकि अजय अपनी फिल्में नहीं देखते है. जी हां एक्टर ने अबतक अपनी हालिया रिलीज फिल्म आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी भी नहीं देखी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजय देवगन
अजय देवगन
Instagram

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन-दिनों अपनी फिल्म रनवे 34 (Runway 34) को लेकर सुर्खियों में है. ये फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिसपांस मिल रहा है. फिल्म में अजय के साथ रकुल प्रीत भी मुख्य भूमिका में है. हालांकि इसी बीच अब अजय देवगन ने खुलासा किया है कि वह अपनी फिल्में नहीं देखते है.

अजय देवगन ने किया शॉकिंग खुलासा

अजय देवगन ने खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक गंगूबाई काठीवाड़ी और आरआरआर जैसी फिल्में नहीं देखी है. दोनों की फिल्मों में अजय ने काफी छोटे, लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. फिल्म गंगूबाई में, अजय ने करीम लाला की भूमिका निभाई, जिसने कमाठीपुरा में आलिया भट्ट के शीर्षक चरित्र को महान शक्ति प्रदान की. वहीं आरआरआर फिल्म में, जिसमें सीता के रूप में आलिया का एक विस्तारित कैमियो था, अजय ने राम चरण के चरित्र के पिता की भूमिका निभाई थी.

अजय देवगन को अपनी फिल्म देखना पसंद नहीं

अजय ने अब साझा किया है कि उन्होंने दोनों में से कोई भी फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि उन्हें थोड़ी देर बाद अपनी खुद की फिल्में देखना पसंद नहीं है. अजय ने बताया कि भले ही वह अपने काम से संतुष्ट है, लेकिन बाद में फिल्में देखने के बाद लगता है कि और बेहतर किया जा सकता था.

नहीं देखी है गंगूबाई काठीवाड़ी और आरआरआर

जब उनसे उन खबरों के बारे में पूछा गया कि उन्होंने अपनी पत्नी काजोल और शाहरुख खान की लोकप्रिय फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) कभी नहीं देखी है, तो अजय ने कहा, "मैंने नहीं देखा, मैं बहुत सारी फिल्में नहीं देखता. 'आरआरआर और गंगूबाई भी नहीं देखी. मैंने अपनी कई फिल्में भी नहीं देखी हैं. कभी-कभी ऐसा होता है कि आप फिल्म की रिलीज के समय इतने व्यस्त हो जाते हैं कि मन नहीं करते इसे देखें, और बाद में आप इसे छोड़ दते हैं."

फिल्मों में बेहतर काम करने की इच्छा

उन्होंने आगे कहा, "मुझे घर पर ओटीटी या कुछ और पर बैठकर अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अच्छा काम नहीं किया होगा और मैं इसे देखना नहीं चाहता." यह पूछे जाने पर कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वह लगातार खुद को आंकते हैं, अजय ने कहा, "उस समय नहीं, लेकिन अगर कुछ महीने बीत जाते हैं तो मुझे लगने लगता है कि मैं और बेहतर कर सकता था." उन्होंने कहा कि उनकी ज्यादातर फिल्मों में ऐसा ही रहा है.

रनवे 34 हुई रिलीज

अजय का रनवे 34, साल 2015 की एक सच्ची घटना से प्रेरित है. उनका कैरेक्टर कैप्टन विक्रांत खन्ना (अजय) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक उड़ने वाला कौतुक है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से टेक-ऑफ करने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता लेती है. रकुल प्रीत सिंह उनके सह-पायलट की भूमिका में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन मामले में जांच अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. अजय ने न केवल फिल्म में अभिनय किया है बल्कि परियोजना का निर्देशन और निर्माण भी किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें