1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sonali bendre ott debut with zee5 series the broken news details bud

'The Broken News' से जल्द ओटीटी में डेब्यू करेंगी सोनाली बेंद्रे, बोलीं- शो का कॉन्सेप्ट आयेगा पसंद

सोनाली बेंद्रे 'द ब्रोकन न्यूज' सीरीज के साथ डिजिटल मनोरंजन के क्षेत्र में अपने सफर की शुरुआत करेंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sonali Bendre
Sonali Bendre
instagram

मुंबई: अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे 'द ब्रोकन न्यूज' सीरीज के साथ डिजिटल मनोरंजन के क्षेत्र में अपने सफर की शुरुआत करेंगी. यह सीरीज डिजिटल मनोरंजन प्लेटफॉर्म (ओटीटी) जी5 पर प्रसारित होगी. 'द ब्रोकन न्यूज' 2018 की लोकप्रिय ब्रिटिश वेब सीरीज ‘प्रेस' का भारतीय रूपांतरण होगी. इसमें सोनाली के साथ जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

किरदार में जान डालना बहुत अच्छा लगता है

सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खबर साझा करते हुए कहा कि वह "अभी भी प्रसंस्करण कर रही है कि यह वास्तव में हो रहा है!" उन्होंने कहा, "सेट पर वापस आना, क्रियेटिव प्रोसेस में वापस आना, मेरे सह-अभिनेताओं और निर्देशक के साथ बातचीत करना... किरदार में जान डालना बहुत अच्छा लगता है. मैं @ Zee5 के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करके बहुत खुश हूं, हमने एक साथ बहुत कुछ किया है और यह परिवार जैसा लगता है. मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट शुरू से ही पसंद है और मुझे इस पर बहुत गर्व है कि यह कैसे निकला…. इसे देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता."

ऐसी होगी 'The Broken News' की कहानी

निर्माताओं के अनुसार, यह सीरीज मुंबई स्थित दो प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनलों के इर्द-गिर्द घूमती है - आवाज भारती, एक स्वतंत्र, नैतिक समाचार चैनल, और जोश 24/7 समाचार, जो सनसनीखेज और आक्रामक पत्रकारिता प्रदान करता है. समाचार की तलाश में मुख्य पात्रों के बीच जो होता है वह शो की जड़ है. बता दें कि, द ब्रोकन न्यूज की रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है.

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं सोनाली बेंद्रे

'द ब्रोकन न्यूज' का निर्देशन विनय वाइकुल करेंगे, जिन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुई क्राइम-थ्रिलर सीरीज ‘अरण्यक' का निर्देशन भी किया था. सोनाली बेंद्रे को ‘सरफरोश', ‘दिलजले' और ‘मेजर साब' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है. सोनाली आखिरी बार 2013 में अपराध की दुनिया पर बनी फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई ' में नजर आईं थीं.

कैंसर को मात देने के बाद शो से की वापसी

गौरतलब है कि, कैंसर को मात देने के बाद सोनाली ‘इंडियन आइडल' और‘इंडियाज गॉट टैलेंट' जैसे टेलीविजन शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. 'द ब्रोकन न्यूज' का निर्माण जी5 द्वारा बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें