1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sonakshi sinha zaheer iqbal make their relationship official notebook actor says can i call you my heroine slt

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम! ये शख्स बनेगा शत्रुघ्न सिन्हा का दामाद, देखें PHOTOS

सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर आखिरकार अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा कर ही दिया है. नेटबुक फिल्म का ये एक्टर शत्रुघ्न सिंहा का दामाद बनेगा. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर मजकर वायरल हो रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अबतक पूरी दुनिया से अपने प्यार को छुपा कर रखा था. एक्ट्रेस का कई शख्स के साथ नाम भी जुड़ चुका है, लेकिन अब तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ था. अब सोना ने खुद ही लोगों को एक पोस्ट के जरिए हिंट दिया है, कि उन्हें प्यार हो गया है. यह शख्स सलमान खान का काफी करीबी माना जा रहा हैं.

दरअसल सोनाक्षी सिंहा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने और नोटबुक एक्टर जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा में भी बने हुए थे. जाहिर इकबाल ने बीते 10 दिसबंर को अपना जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर सोना ने एक क्यूट पोस्ट के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

एक्ट्रेस ने अपनी और जहीर की एक साथ दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो जो इस ग्रह पर सबसे ज्यादा परेशान करने वाला इंसान हो सकता है. साथ ही इस ग्रह पर सबसे अद्भुत इंसान हो सकता है. यह कैसे हो सकता है??? आप ऐसे कैसे हैं??? पैदा होने के लिए धन्यवाद. जन्मदिन मुबारक. बॉय #bestbestfriend #whattaguy @iamzahero”

इस पोस्ट पर जहीर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "लेकिन वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है," बाद में उन्होंने लिखा, 'क्या मैं अब आधिकारिक तौर पर आपको मेरी हीरोइन कह सकता हुं. इस कमेंट के बाद फैंस ने सोना को बधाई देना शुरू कर दिया. कईयों ने तो यह तक लिख दिया कि ये शत्रुघ्न का दामाद बनेगा. हालांकि अभी दोनों के तरफ से कुछ भी नहीं बोला गया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जहीर ने सलमान खान द्वारा निर्मित 2019 की नोटबुक से फिल्मों में डेब्यू किया था. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने भी दबंग में सलमान के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जल्द ही जहीर और सोनाक्षी सिन्हा साथ में फिल्म Double XL में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन Satramm Ramani कर रहे हैं.

Posted By Ashish Lata

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें