1. home Home
  2. entertainment
  3. sidharth shukla wish for becoming father remain unfulfilled actor told this wish to hina khan in bigg boss 14 dvy

अधूरी रह गई सिद्धार्थ शुक्ला की ख्वाहिश, Bigg Boss में एक्टर ने हिना खान से बताई थी ये इच्छा

सिद्धार्थ शुक्ला पिता बनना चाहते थे और इस इच्छा के बारे में उन्होंने बिग बॉस 14 में टीवी एक्ट्रेस हिना खान और गौहर खान को बताया था. हालांकि उनके जाने से उनकी ये ख्वाहिश अधूरी रह गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पिता बनने की ख्वाहिश अधूरी गई सिद्धार्थ शुक्ला की
पिता बनने की ख्वाहिश अधूरी गई सिद्धार्थ शुक्ला की
instagram

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. एक्टर के निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में है. अभी भी किसी को यकीन नहीं होता कि वो हमारे बीच अब नहीं है. सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी एक ख्वाहिश अधूरी रह गई. एक्टर पिता बनना चाहते थे और इस बात का खुलासा उन्होंने बिग बॉस 14 में किया था.

बिग बॉस विनर 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी ख्वाहिश के बारे में टीवी एक्ट्रेस हिना खान और गौहर खान को बताया था. सिद्धार्थ जब तूफानी सीनियर बनकर बिग बॉस 14 में गए थे, तब उन्होंने दोनों से बात करते हुए अपनी ये इच्छा बताई थी. सिद्धार्थ ने कहा था, 'मैं बाप बनना चाहता हूं और मुझे पता है मैं बेस्ट फादर बनूंगा.'

सिद्धार्थ शुक्ला अपने पिता के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते थे. उनके पिता का निधन एक्टर के मॉडलिंग के दिनों में निधन हो गया था. उनके पिता के जाने के बाद उनकी मां रीता शुक्ला ने उन्हें संभाला था. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि, मां ने खुद को कभी टूटने नहीं दिया. परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के बावजूद मां ने तीनों बच्चों को अच्छे से पाला और सारी डिमांड पूरी की.

वहीं, बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्रेयर मीट का आयोजन किया गया था. इसमें ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी शामिल हुई थी. उन्होंने बताया कि, जब मैंने उनसे पूछा कि वह कैसी हैं तो उन्होंने कहा, मेरी भगवान से अब सिर्फ यही इच्छा है कि सिद्धार्थ जहां भी रहे खुश रहे.

गौरतलब है कि 40 वर्षीय एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण 2 सितम्बर को निधन हो गया था. सिद्धार्थ ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी. वो 2008 से टीवी की दुनिया में काम कर रहे थे और उन्हें पहचान 'बालिका वधू' से मिली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें