1. home Home
  2. entertainment
  3. after the death of sidharth shukla his mother said only these two words reveal brahma kumari sister shivani video dvy

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद भी नहीं टूटा मां का हौसला, बेटे के निधन के बाद कहे थे बस ये दो पावरफुल शब्द

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से जहां एक तरफ सेलेब्स से लेकर फैंस काफी टूट गए हैं, तो दूसरी तरफ उनकी मां काफी स्ट्रॉन्ग बनी हुई है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी ने बताया कि उनकी मां ने एक्टर की मौत के बाद उनसे क्या कहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मां ने सिर्फ दो शब्द कहे थे
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मां ने सिर्फ दो शब्द कहे थे
instagram

टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक से निधन हो गया. सिद्धार्थ के गम में अभी भी फैंस डूबे हैं और उनकी याद में सोशल मीडिया पर एक्टर की तसवीरें और वीडियोज शेयर कर रहे है. बीते दिन एक्टर की मां और बहनों ने एक्टर के लिए स्पेशल प्रेयर मीट रखी थी. इस दौरान ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी का एक वीडियो पारस छाबड़ा ने शेयर किया हैं, जो प्रेयर मीट में शामिल हुई थी.

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रह्माकुमारी सिस्टर्स का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. सिस्टर शिवानी ने प्रेयर मीट के दौरान बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने अपने बेटे के निधन के बाद उनसे क्या कहा था. ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में ब्रह्माकुमारी सिस्टर्स शिवानी कहती हैं, सितंबर 2 को जब मैंने रीता आंटी से बात की तो उन्होंने बस कहा, ओम शांति. उनके ओम शांति में बहुत ताकत थी. मैं यही सोच रही थी उनमें इतनी ताकत कहां से आई. जब मैंने उनसे पूछा कि वह कैसी हैं तो उन्होंने कहा, मेरी भगवान से अब सिर्फ यही इच्छा है कि सिद्धार्थ जहां भी रहे खुश रहे.

वहीं, वीडियो शेयर कर पारस छाबड़ा कैप्शन में लिखते हैं, ‘रीता आंटी आपको ताकत मिले और ये सुनने के बाद मुझे भी ताकत मिली है. इस खूबसूरत सत्संग के लिए शुक्रिया.’ वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, रीता आंटी सुपर स्ट्रॉन्ग है. एक यूजर ने लिखा, पारस भाई साथ देना सिद्धार्थ के परिवार का.

शहनाज गिल की बात करें तो एक्ट्रेस अभी भी सदमे में हैं और पूरी तरह से टूट गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वो ना ठीक से सो रही हैं और ना खा रही हैं. वो किसी से बात भी नहीं कर रही हैं. शहनाज की हालत देखकर फैंस भी काफी इमोशनल हो गए है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें