1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sidharth shukla toofani senior taking 12 crores for two weeks for staying in bigg boss 14 div

Bigg Boss 14: आपको पता है बिग बॉस के घर में रहने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रहे कितने करोड़?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla
instagram

Bigg Boss 14, Sidharth Shukla : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो चुका है. शो के कंटेस्टेंट्स के बीच बिग बॉस के घर में जगह बनाने के लिए जंग जारी है. इस सीजन में खूब सारा तड़का लगाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को तूफानी सीनियर के तौर पर शामिल किया गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि शो का हिस्सा बनने के लिए सिद्धार्थ ने मोटी रकम ली है, जो करोड़ों में है.

दरअसल कई माडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस में दो सप्ताह तक नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने इसके लिए तगड़ी फीस ली है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस के सीजन 14 में दो हफ्तों के लिए 12 करोड़ की फीस ले रहे हैं. ये फीस बाकी सारे कंटेस्टेंट्स के तुलना में कई ज्यादा है. बता दें कि बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी. अब वो एक स्टार बन चुके है और यही वजह कि बिग बॉस के लिए उन्हें इतनी मोटी फीस मिली.

वहीं, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ और हिना खान शहनाज के बारे में बात करते नजर आये थे. हिना खान सिद्धार्थ से पूछती हैं कि, बिग बॉस 13 में तेरा सबसे अच्छा इक्वेशन किसके साथ था? इस पर सिद्धार्थ कहते हैं शहनाज. फिर हिना पूछती हैं और उन दोनों के साथ यानी पारस और माहिरा के साथ. सिद्धार्थ कहते हैं उनके साथ भी अच्छा था, तुमने पूछा ने सबसे अच्छा किसके साथ था, वो शहनाज के साथ था.

बातचीत आगे बढ़ती है और हिना खान कहती हैं वह तेरा बहुत ख्याल रखती थी, सिद्धार्थ कहते हैं हम दोनों एक-दूसरे का करते थे. हिना कहती हैं मैंने टीवी पर जो देखा उसके बारे में बात कर रही हूं, मैंने तेरा साइड इतना नहीं देखा. शहनाज तेरा ख्याल रखती थी, तेरे पैर दबाती थी. सिद्धार्थ तुरंत हंसकर कहते हैं, वो दबाती नहीं थी, मैं दबवाता था. सिद्धार्थ फिर कहते हैं मैं भी उसके पैर-हाथ-सिर दबाता था. लेकिन वो दिखाया नहीं गया. हिना खान कहती हैं बिल्कुल ये तो गिव एंड टेक होता है.

वहीं, बिग बॉस 14' का आज पहला वीकेंड का वार एपिसोड है. आज शो के होस्‍ट सलमान खान घर के सदस्‍यों से बीते एक हफ्ते का लेखा जोखा लेंगे. इससे जुड़ा एक प्रोमो वायरल हो रहा है. सलमान प्रोमो में इशारा करते नजर आ रहे हैं कि घर के अंदर रह रहे किसी एक सदस्‍य का आज सफर खत्‍म होनेवाला है. यानी पहले ही हफ्ते में कोई सदस्‍य एलिमिनेट हो जाएगा.अब देखना दिलचस्‍प होगा कि कौन सदस्‍य घर के बाहर होता है, या फिर सीन पलटनेवाला है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें