1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert kavya put mehndi for vanraj anupama reaction on this watch romantic video upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert : काव्या ने लगाई वनराज के नाम की मेंहदी, क्या अनुपमा के सामने खुल जाएगा दोनों का ये प्लान? VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनपुमा' (Anupama) इन दिनों टीआरपी की रेस में सारे शो से काफी आगे चल रहा है. इन दिनों शो में वनराज और अनुपमा अपनी शादी की 25वां सालगिरह मनाने जा रहे है. इस दौरान बा अनुपमा की तारीफ करती है और कहती है कि भगवान तुम दोनों की जोड़ी बनाए रखें.

'अनपुमा' के आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. काव्या वनराज से कहती है कि अब जब हमारी शादी होने वाली है तो मैं चाहती हूं कि पूरे रीति- रिवाज के साथ मेरी शादी हो. काव्या इस बात से खुश है कि वनराज अनुपमा से पहले उसे मंगलसूत्र पहनाने वाला है. उसी समय पाखी काव्या को मैसेज कर अनुपमा की मेंहदी के लिए बुलाती है.

आने वाले एपिसोड में काव्या वनराज के घर आती है तो वनराज उससे कहता है कि वो जाकर कार में रखे मंगलसूत्र को देख सकती है. ये सुनकर काव्या बेहद खुश हो जाती है. इसके बाद मेंहदी का रस्म शुरू हो जाता है. वहीं, नंदिनी समर को काव्या और वनराज के बारे में बताने की कोशिश करती रहती है.

अनुपमा को वनराज के नाम की मेंहदी लगाते देखकर काव्या भी उसके नाम की मेंहदी लगाती है. ये राखी देख लेती है और घरवालों को बता देती है. काव्या के हाथ में वनराज के नाम की मेंहदी देखकर अनुपमा कहती है कि उसके हाथ में ही वनराज का नाम अच्छा लगता है. समर से अनुपमा कहती है काव्या के हाथों में लगी मेंहदी वो मिटा दें. अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि वनराज का इसपर क्या रिएक्शन होगा.

बता दें कि काव्‍या वनराज की 25वीं सालगिरह पर खुद से शादी का प्रस्‍ताव रखती है. यह वनराज के लिए वाकई चौंकानेवाला है. वह वनराज से कहती है कि आज उसकी और अनुपमा की 25वीं शादी की सालगिरह है, ऐसे में वह उससे शादी कर ले. कोई ऑप्‍शन होने की वजह से, वनराज चुपचाप काव्या से शादी कर लेगा. क्योंकि काव्‍या उसे ऐसा करने के लिए मजबूर करती है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें