1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari latest bold photoshoot in black t shirt photos viral on social media shweta tiwari pool photo palak tiwari hot and bold images sry

Shweta Tiwari ब्लैक आउटफिट में लगीं बवाल, फैन ने कहा आज भी उतनी ही सुन्दर जितनी . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्वेता तिवारी की ब्लैक टी शर्ट में तस्वीर हुई वायरल
श्वेता तिवारी की ब्लैक टी शर्ट में तस्वीर हुई वायरल
Instagram

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने फोटोशूट के कारण काफी चर्चा में रहती हैं. मजेदार बात ये है कि एक्ट्रेस जितनी हसीन वेस्टर्न आउटफिट में लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वो भारतीय परिधान में लगती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस कि एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो ब्लैक टॉप में दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें, एक्ट्रेस के इस लुक ने फैंस को अपनी ओर खींच लिया है.

फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के लिए कर रहे हैं ढेर सारे कमेंट

फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम फोटो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है लगता नहीं हैं आप दो बच्चों की मां हैं. एक फैन ने लिखा है अनिल कपूर से टिप्स ले लिया क्या. एक फैन ने लिखा है ये सुकून देने वाली फोटो दुनिया के सबसे महंगे कैमरे से ली गई तस्वीर से भी शानदार है. एक फैन ने लिखा है आज भी उतनी ही सुन्दर जितनी 10 साल पहले थी.

बेटे के साथ श्वेता ने शेयर की थी तस्वीर

पिछले दिनों श्वेता ने बेटे रेयांश के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की था. इन तस्वीरों में मां बेटे का प्यार देखते ही बन रहा है. एक तस्वीर में श्वेता बेटे रेयांश के साथ को लाड़ करती नजर आ रही हैं, वहीं एक और तस्वीर में एक्ट्रेस अपने बेटे को चूम रही थी. इस तस्वीर पर श्वेता ने फ्रेच भाषा में कमेंट किया है Pour toujours ♥️, जिसका मतलब है हमेशा.

श्वेता की बेटी पलक भी करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) भी काफी चर्चा में रहती हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ (Rosie-The Saffron Chapter) की तैयारी में पलक पूरी मेहनत कर रही हैं. पलक के साथ भी श्वेता की काफी तस्वीरें वायरल होती हैं. फैंस अकसर कमेंट करते हैं कि श्वेता इतनी बड़ी बेटी की मां है, ये तो लगता ही नहीं है. इससे पहले श्वेता तिवारी ने रेड हॉट आउटफिट में ढेर सारी फोटो शेयर की थी. रेड आउटफिट में श्वेता तिवारी काफी हॉट लग रही थीं.

वैवाहिक जीवन रहा उतार चढाव वाला

आपको बता दें श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई जो कि नहीं चली. दोनों की बेटी हुई जिसका नाम पलक है. शादी के कुछ सालों बाद श्वेता ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाकर राजा से तलाक ले लिया. इसके कुछ समय बाद उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली लेकिन अफसोस ये शादी भी नहीं टिकी. श्वेता ने 2019 में अभिनव के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया और अब उनसे अलग रह रही हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें