1. home Home
  2. entertainment
  3. shiddat movie review sunny kaushal radhika madan mohit raina and diana penty remind romance of 90s era know how the film review slt

Shiddat Movie Review: 90s के रोमांस को याद दिलाएगी 'शिद्दत', जानें कैसी है फिल्म

राधिका मदान और सनी कौशल की फिल्म शिद्दत आज रिलीज हो गई है. यह फिल्म एक रोमांटिक नोट पर खुलती है. करीब दो घंटे 26 मिनट की यह 90s के जमाने के रोमांस की याद दिलाती हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shiddat Movie Review: फिल्म शिद्दत की कहानी
Shiddat Movie Review: फिल्म शिद्दत की कहानी
instagram

Shiddat Movie Review: अगर आप रोमांटिक फिल्में देखना पसंद करते है, तो आपको फिल्म शिद्दत की मोहब्बत रास आएगी. राधिका मदान और सनी कौशल की फिल्म शिद्दत आज रिलीज हो गई है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में आपको 90s का रूमानी अंदाज नजर आएगा. फिल्म एक रोमांटिक नोट पर खुलती है.

फिल्म शिद्दत को देखकर कुछ वक्त के लिए आपको दिलवाले दुल्हनिया फिल्म की याद आएगी. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो, इसमें एक लड़का एक लड़की के लिए अपनी जिंदगी बदल देता है. वह सोचता है कि वही उसकी सोलमेट है. लेकिन उसकी जर्नी समस्याओं और एकतरफा जुनून से भरी हुई है.

फिल्म में यह दिखाया गया है कि जग्गी (सनी कौशल) को कार्तिका (राधिका मदान) से एकतरफा प्यार हो जाता है, वह उसे अपनी सोलमेट मानने लगता है. जग्गी कार्तिका को इम्प्रेस करने की हर कोशिश करता है. जग्गी कार्तिका से अपने प्यार का इजहार भी करता है, लेकिन कार्तिका की शादी लंदन में फिक्स होती है. जग्गी बिना पासपोर्ट लंदन जाने के लिए निकल जाता है, लेकिन किस्मत उसका साथ नहीं देती और वह फ्रांस में पकड़ा जाता है, जहां गौतम भारतीय दूतावास में अधिकारी है. जब गौतम-जग्गी आमने-सामने होंगे तो क्या होगा?

फिल्म एनआरआई दुल्हनिया पाने के लिए देसी मुंडे का स्ट्रगल दिखाती है. वहीं फिल्म की दूसरी तरफ गौतम (मोहित रैना) और इरा (डायना पेंटी) हैं. दोनों पंजाब में शादी के बाद फ्रांस में सैटल हैं. यह लव मैरेज तीन ही महीनों में तलाक के कगार पर पहुंच गई है.

लव स्टोरी के हिसाब से फिल्म का म्यूजिक काफी एवरेज नजर आया. वहीं एक्टिंग की बात करें तो डायना पेंटी और मोहित रैना ने शानदार एक्टिंग की है. राधिका मदान लव स्टोरी में विशेष प्रभावित नहीं करतीं. वहीं सनी कौशल की एक्टिंग अच्छी है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें